राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही : हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह की मौत, पुलिस विभाग में शोक की लहर

सिरोही के आबूरोड रीको थाने में तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह की अचानक तबीयत खराब होने से मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

By

Published : Jun 28, 2020, 12:42 PM IST

Updated : Jun 28, 2020, 12:57 PM IST

सिरोही की खबर,  sirohi news,  rajasthan news,  rajasthan hindi news,  आबूरोड रीको थाना,  सिरोही के हेड कांस्टेबल
हेड कांस्टेबल की मौत

सिरोही.जिले के आबूरोड में रविवार को एक हेड कांस्टेबल की अचानक तबीयत खराब होने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह आबूरोड रीको थाने में तैनात थे. उनकी मौत की खबर सुन जिले के पुलिस विभाग में शोक की लहर है.

जानकारी के अनुसार आबूरोड के रीको थाने में तैनात देवेंद्र सिंह रविवार सुबह अपने परिचित के यहां गिरवर गए थे. जहां अचानक से उनकी तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उनके परिचित उन्हें आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर लेकर आए. जहां, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंःमक्का और घाट की राबड़ी पर पड़ रही कोरोना की मार, रेहड़ी लगाने वाले लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट

हेड कांस्टेबल की मौत की सूचना मिलने पर सीओ प्रवीण कुमार, शहर थानाधिकारी अनिल कुमार, सदर थानाधिकारी आनंद कुमार, रीको थानाधिकारी राण सिंह सहित साथी पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे. मिलनसार हेड कांस्टेबल की मौत पर पुलिस विभाग में शोक की लहर है, साथ ही पुलिसकर्मी गमजदा हैं.

पुलिस ने शव को आबूरोड के राजकीय मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल पाएगा हेड कांस्टेबल की मौत कैसे हुई.

Last Updated : Jun 28, 2020, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details