राजस्थान

rajasthan

राज्यपाल कलराज मिश्र पहुंचे माउंट आबू, 30 जून तक यहां से संपादित होंगे राजभवन के कार्य

By

Published : May 22, 2022, 10:28 PM IST

राज्यपाल कलराज मिश्र रविवार को सिरोही (Governor Kalraj Mishra in Sirohi) पहुंचे. मीडिया से बतचित में राज्यपाल ने बताया कि आगामी 30 जून तक वह माउंट आबू में रहेंगे. इस दौरान वह न जिले व आसपास के क्षेत्र के गणमान्य नागरिक और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे और क्षेत्र की समस्या के बारे में जानकारी लेंगे.

Governor Kalraj Mishra reached Mount Abu
राज्यपाल का स्वागत करते जनप्रतिनिधि

आबूरोड (सिरोही). राज्यपाल कलराज मिश्र ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए रविवार को वाराणसी-अहमदाबाद ट्रेन में लगे स्पेशल बोगी से सिरोही के आबूरोड रेलवे स्टेशन पर (Governor Kalraj Mishra reached Mount Abu) पहुंचे. आबूरोड पहुंचने पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों ने स्वागत किया. ट्रेन अपने तय समय से दो घंटे देरी से पहुंची, जिसके चलते गार्ड ऑफ ऑनर नहीं हो सका.

इस दौरान राज्यपाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आगामी दिनों तक माउंट आबू राजभवन में प्रवास रहेगा. इस दौरान राजभवन के सारे कार्य माउंट आबू से सम्पादित किए जाएंगे. प्रवास के दौरान जिले व आसपास के क्षेत्र के गणमान्य नागरिक और जनप्रतिनिधियों से मुलाक़ात होगी. जिससे क्षेत्र में आ रही समस्या के बारे में जानकारी ली जाएगी और उनके निराकरण को लेकर सरकार को अवगत करवाया जाएगा. उन्होंने बताया कि वह 30 जून तक माउंट आबू में रहेंगे.

राज्यपाल कलराज मिश्र

पढ़े:माउंट आबू के लिए रवाना हुए राज्यपाल...कहा- कोरोना अभी गया नहीं, सावधान रहें

ABOUT THE AUTHOR

...view details