राजस्थान

rajasthan

आज होगा दादी हृदय मोहिनी का अंतिम संस्कार, देश-विदेश से श्रद्धांजलि का दौर जारी

By

Published : Mar 13, 2021, 8:50 AM IST

ब्रह्माकुमारी संस्थान की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी हृदय मोहिनी के देहावसान की खबर से पूरे देश-विदेश में संस्था से जुड़े लोग अपने अपने स्थानों श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है. देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी शोक संदेश भेजकर संवेदना व्यक्त की है. दादी का पार्थिव शरीर मुंबई से 11 मार्च, 2021 को शाम अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय लाया गया. इसके पश्चात रातभर लोगों के अंतिम दर्शन का सिलसिला जारी रहा. दादी के पार्थिव शरीर का आज 10 बजे शांतिवन में अंतिम संस्कार होगा.

funeral of Dadi hridaymohini, sirohi latest hindi news
आज होगा दादी हृदय मोहिनी का अंतिम संस्कार...

सिरोही.ब्रह्माकुमारी संस्थान की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी हृदय मोहिनी के देहावसान की खबर से पूरे देश-विदेश में संस्था से जुड़े लोग अपने अपने स्थानों श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है. देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी शोक संदेश भेजकर संवेदना व्यक्त की है. दादी का पार्थिव शरीर मुंबई से 11 मार्च, 2021 को शाम अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय लाया गया. इसके पश्चात रातभर लोगों के अंतिम दर्शन का सिलसिला जारी रहा. दादी के पार्थिव शरीर का आज 10 बजे शांतिवन में अंतिम संस्कार होगा.

आज होगा दादी हृदय मोहिनी का अंतिम संस्कार...

दादी के निधन के बाद देशभर से सैकड़ों की संख्या में लोग आबूरोड पहुंच रहे हैं. दादी के अंतिम संस्कार को लेकर शांतिवन में तैयारी पूरी कर ली गई है, जहां दादी का निवास था. उसी के सामने स्थित बगीचे में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. यह जानकारी संस्थान के पीआरओ बीके कोमल ने दी.

पढ़ें:ब्रह्माकुमारी संस्थान प्रमुख दादी ह्रदयमोहिनी की निकली वैकुंथ रथ यात्रा, लोगों ने फूल बरसा कर दी श्रद्धांजलि

वहीं, दादी के निधन पर अभी भी कई हस्तियों के शोक संदेश आ रहे हैं. हिमाचल के मुख्यमंत्री, कांग्रेस नेता सचिन पायलट, अभिनेता सिद्धांर्थ शुक्ला, केरल के राज्यपाल सहित कई बड़ी हस्तियों नें ट्वीट कर दादी को श्रद्धांजलि दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details