राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

fire in Sirohi: कच्ची दुकानों में आग लगने से प्रभावित लोगों से विधायक ने की मुलाक़ात, पीड़ितों ने विधुत विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

सिरोही जिले के आबूरोड स्थित तलहटी में गुरुवार (Loss of lakhs to the poors during fire ) को मार्केट की कच्ची अस्थाई दुकानों में अचानक आग लग गई थी. आग लगने से पीड़ितों को लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है. शुक्रवार को विधायक जगसीराम कोली घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ितों को आवश्यक मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया.

By

Published : Apr 22, 2022, 6:43 PM IST

Updated : Apr 22, 2022, 7:12 PM IST

rajasthan latest news
कच्ची अस्थाई दुकानों में अचानक लगी आग

सिरोही.जिले के आबूरोड स्थित तलहटी में गुरुवार को मार्केट की अस्थाई (fire in temporary shops in Sirohi) दुकानों में आग लगने से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को स्थानीय विधायक जगसीराम कोली घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने पीड़ितों को (MLA gave assurance of compensation to victims) आवश्यक मुआवजा देने का आश्वासन दिया.

लोगों ने आग लगने की वजह विधुत निगम की लापरवाही बताई. दरअसल गुरुवार दोपहर 2 बजे तलहटी में शांतिवन के सामने बनी कच्ची अस्थाई दुकानों की मार्केट में आग लग गई थी. आग की चपेट में 8 दुकानें सहित 15 ठेले जलकर खाक हो गए. आग लगने से दुकानदारों को लाखों रुपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. इन दुकानों में गरीब तबके के व्यापारी अपना रोजगार चलाते थे. ऐसे में अब उनके रोजगार पर भी संकट आ पड़ा है. कई दुकानदार तो पैसे उधार लेकर अपनी दुकान का सामान लाए थे. अब इस घटना के बाद से उन्हें भारी परेशानियों एवं नुकसान का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ें: Fire in Kota: दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का नुकसान

शुक्रवार को स्थानीय विधायक जगसीराम कोली, पालिका अध्यक्ष मगनदान चारण, भाजपा एससी मोर्चा की प्रदेश मंत्री सुरेश सिंदल, और महामंत्री प्रवीण राठौड़ तलहटी पहुंचे जहां संयुंक्त व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों ने आग लगने से प्रभावित लोगों के बारे में जनप्रतिनिधियों को जानकारी दी. इस घटना से प्रभावित लोगों ने सरकार से मुआवजे की मांग की, जिसके बाद विधायक ने पीड़ितों को (MLA gave assurance of compensation) जिला प्रशासन और सरकार की ओर से जल्द से जल्द मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया.

Last Updated : Apr 22, 2022, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details