राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोहीः अतिक्रमण हटाने गए ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट

जिले के सरूपगंज कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस रोड स्थित राजस्व रिकॉर्ड की बिलानाम भूमि पर अतिक्रमण हटाने गए दस्ते के साथ मौके पर मौजूद ग्राम विकास अधिकारी के साथ हाथापाई करने का मामला सामने आया है. जहां घटना की सूचना पर सरूपगंज चौकी प्रभारी समेत पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा.

By

Published : Sep 26, 2019, 8:02 PM IST

ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट, Fight with Village Development Officer

सिरोही. जिले के सरूपगंज कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस रोड स्थित राजस्व रिकॉर्ड की बिलानाम भूमि पर अतिक्रमण हटाने गए दस्ते के साथ मौके पर मौजूद ग्राम विकास अधिकारी दलपत लोहार के साथ पिंडवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष के रिश्तेदारों ने मौके पर हाथापाई शुरु कर दी.

ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट

अचानक हुए इस हाथापाई की घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर ग्राम विकास अधिकारी को छुड़वाया. वहीं घटनाक्रम के बाद मौके पर मौजूद तहसीलदार बृजेश गुप्ता, आरआई जेठमल सेन, पटवारी भेराराम समेत राजस्व विभाग और पंचायती राज के कर्मचारी मौजूद रहें.

पढ़ें- आरसीए चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति... 27 सितंबर को नहीं होंगे चुनाव

जहां घटनाक्रम के बाद पिंडवाड़ा तहसील के आधा दर्जन से अधिक ग्राम विकास अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और मौके पर मजिस्ट्रेट बृजेश गुप्ता से राजस्व विभाग में मुकदमा दर्ज करवाने की मांग करने लगे. जिस पर बृजेश गुप्ता ने अपनी ओर से मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसके बाद आक्रोशित ग्राम विकास अधिकारी शांत हुए. वहीं घटना की सूचना के बाद सरूपगंज चौकी प्रभारी पूराराम दहिया समेत पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. जहां इस दौरान सरपंच संजय परमार सहित कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details