राजस्थान

rajasthan

सिरोही में भालू ने किया हमला, किसान घायल

By

Published : Nov 9, 2020, 12:19 PM IST

सिरोही में सोमवार सुबह एक खेत में सो रहे किसान पर अचानक भालू ने हमला कर दिया. जिसके बाद हमले में किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद हादसे की खबर मिलते ही पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे. जिसके बाद किसान युवक को राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां किसान की गंभीर अवस्था में इलाज जारी है.

sirohi news, rajasthan news, सिरोही न्यूज, राजस्थान न्यूज
सिरोही में भालू के हमले से किसान घायल

सिरोही. जिले के स्वरूपगंज स्थित मांडवाड़ा खालसा में सोमवार सुबह एक खेत में सो रहे किसान पर अचानक भालू ने हमला कर दिया. जिसके बाद हमले में किसान गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसके बाद हादसे की खबर मिलते ही पड़ोस के लोग मौके पर खेत में पहुंचे. जिसके बाद किसान युवक को राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां किसान की गंभीर अवस्था में इलाज जारी है.

सिरोही में भालू के हमले से किसान घायल

जानकारी अनुसार अनुसार स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के मांडवाड़ा खालसा में मानाराम अपने कुएं पर सो रहा था. उसी दौरान एक भालू ने उसपर हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद आनन-फानन में अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल को स्वरूपगंज अस्पताल भिजवाया. जहां गंभीर हालत में किसान का उपचार जारी है.

पढ़ें:मेयर प्रत्याशी के पति के खिलाफ पार्षदों की खरीद-फरोख्त की शिकायत ACB में दर्ज, कथित ऑडियो टेप भी आए सामने

घटना की जानकारी मिलने पर स्वरूपगंज थाने के एसएसआई प्रताप सिंह अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. गौरतलब है की भालुओं के अक्सर ही आबादी क्षेत्र में आने की घटनाएं हो रही हैं. वहीं तीन दिन पहले भी मंडवाड़ा खालसा में दो बालिकाओं पर भालू ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया था. साथ ही भालुओं के इस हमले से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details