राजस्थान

rajasthan

74वां स्वतंत्रता दिवसः सिरोही में जिला कलेक्टर ने फहराया तिरंगा

By

Published : Aug 15, 2020, 5:13 PM IST

74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिरोही के अरविंद पवेलियन में कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस दौरान जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया. वहीं अतिरिक्त जिला कलेक्टर गितेश श्री मालवीय ने राज्यपाल के संदेश का पठन किया.

sirohi news, etv bharat hindi news
जिला कलेक्टर ने फहराया तिरंगा

सिरोही. जिले में 74वां स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़े ही उमंग और उत्साह के साथ मनाया गया. अरविंद पवेलियन में आयोजित इस समारोह में जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया.

मार्च पास्ट में राजस्थान सशस्त्र दल, राजस्थान पुलिस और गृह रक्षक दल की टुकड़ियों ने भाग लिया. अतिरिक्त जिला कलेक्टर गितेश श्री मालवीय ने राज्यपाल के संदेश का पठन किया. इसके साथ ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और आशा सहयोगिनी की ओर से कोरोना की थीम पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस समारोह के बीच-बीच में सूचना और जनसम्पर्क विभाग की ओर से कोरोना जागरूकता संदेश के गीत चलते रहे.

पढ़ेंःधूमधाम से मनाया 74वां स्वतंत्रता दिवस, कोरोना मुक्त झालावाड़ अभियान का शुभारंभ

समारोह में जिला पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना, वन उप सरंक्षक सोनल जोरीहार, मुख्य कार्यकारी अधिकारी भागीरथ विश्नोई, सभापति महेन्द्र मेवाडा, उपखंड अधिकारी हंसमुख कुमार आदि मौजूद रहे.

चूरू में मनाया गया 74वां स्वतंत्रता दिवस, राजेन्द्र राठौड़ भी रहे मौजूद

74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर चूरू पुलिस लाइन मैदान में जिला स्तरीय समारोह का आयोजन हुआ. इस मौके पर जिला कलेक्टर डॉ. प्रदीप के गावंडे ने ध्वजारोहण किया. वहीं इस बार कार्यक्रम में अधिकतर कुर्सियां खाली दिखी. सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रमों का भी आयोजन नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details