राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 25, 2022, 6:05 PM IST

Updated : Nov 25, 2022, 10:35 PM IST

ETV Bharat / state

काम के रुपए मांगने पर दलित को दबंगों ने पीटा...पहनाई जूतों की माला

सिरोही जिले में लाइट फिटिंग के रुपए मांगने गए एक दलित के साथ मारपीट और अभद्रता (dalit was beaten up in sirohi) का मामला सामने आया है. पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दबंगों ने मारपीट करते हुए जूतों की माला पहना दी. साथ ही वीडियो वायरल कर दिया.

dalit was beaten up by bullies in Sirohi
dalit was beaten up by bullies in Sirohi

सिरोही. जिले के कोतावाली थाना क्षेत्र में दलित के साथ मारपीट और अभद्रता का मामला (dalit was beaten up in sirohi) सामने आया है. एससीएसटी सीओ दिनेश कुमार ने बताया की कोतावाली थाने में एक पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसमें बताया कि मांडवा हाइवे पर रजवाडी ढाबे पर लाइट फिटिंग का कार्य किया था. काम के पैसे मांगने जाने पर वहां मौजूद प्रवीण चौहान, सुरेंद्र सिंह सोढा व मुलाराम भाट ने मारपीट की. साथ ही जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया. रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उन्होंने गाली गलोच की और गले में जूते की माला पहना (dalit make worn garland shoes) दी.

दलित को दबंगों ने पीटा

पढ़ें.उदयपुर पुलिस पर दलित युवक से मारपीट का आरोप, मेडिकल बोर्ड गठित

इसके साथ ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Dalit beaten up video viral) कर दिया. पुलिस ने मामले में मामला दर्ज करते हुए जांच कर रही है. वहीं पूरे मामले में का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Last Updated : Nov 25, 2022, 10:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details