राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही: हरियाणा से गुजरात जा रहा शराब से भरा कंटेनर जब्त

सिरोही के आबूरोड़ रीको पुलिस ने मावल चौकी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब से भरे कंटेनर को पकड़ा है. मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 22, 2021, 7:47 PM IST

liquor from Haryana to Gujarat seized  सिरोही न्यूज  शराब से भरा कंटेनर जब्त  क्राइम इन सिरोही  crime in sirohi  crime news
शराब से भरा कंटेनर जब्त

सिरोही.आबूरोड़ रीको पुलिस ने मावल चौकी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब से भरे कंटेनर को पकड़ा है. मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़ी गई शराब की कीमत 10 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है. पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, आबूरोड़ रीको पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की एक कंटेनर में शराब भरकर गुजरात ले जाई जा रही है. इस पर एसपी हिम्मत अभिलाष टाक के निर्देश पर आबूरोड़ रीको थानाधिकारी राण सिंह, मावल चौकी प्रभारी देवाराम के नेतृत्व में गुजरात सीमा पर नाकेबंदी की गई. ऐसे में एक कंटेनर को रुकवाकर तलाशी ली गई, जिसमें प्लास्टिक के खाली फ्रूट बॉक्स रखे हुए थे. पुलिस ने उन बॉक्स को हटाकर देखा तो भारी मात्रा में शराब मिली. शराब की गिनती करने पर पुलिस को मौके से 190 पेटी अंग्रेजी शराब की मिली, जिसकी कीमत 10 लाख से अधिक आंकी जा रही है.

यह भी पढ़ें:अवैध देशी शराब बेचते तस्कर गिरफ्तार, 7 कार्टून शराब भी बरामद की

पुलिस ने मामले में कन्टेनर चालक झुंझनू जिला निवासी धर्मेंद्र कुमार जाट को पकड़ा है, जिससे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी. गौरतलब है, सिरोही पुलिस की ओर से विशेष अभियान चलाकर मादक पदार्थों की तस्करी पर रोकथाम के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details