राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 3, 2022, 8:20 PM IST

ETV Bharat / state

सिरोही में अलग-अलग हादसों में डूबने से 7 वर्षीय बालक समेत दो की मौत

सिरोही में दो अलग-अलग जगह डूबने से एक 7 साल के बालक और (Child and a Man drowned in Sirohi) एक युवक की मौत हो गई. 7 साल का बालक नहाने के लिए बनास नदी में उतरा था, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई. वहीं 4 दिन पहले बगेरी बांध में डूबे युवक का शव निकाल लिया गया है.

बनास नदी में डूबा बालक
Youth drowned in Sirohi

सिरोही.जिले के आबूरोड में अलग-अलग जगह हादसों में डूबने से दो की मौत हो गई. डूबने वालों में एक 7 वर्षीय बालक भी शामिल है. पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकाल लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. वहीं परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के बड़े पुल के पास बनास नदी में नहाने गए बच्चे की डूबने से मौत हो गई. सूचना पर शहर (Child drowned in Banas river) थानाधिकारी सरोज बैरवा मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर को कुछ बच्चे बनास नदी में नहाने गए थे. इस दौरान जीतू (7) पुत्र कमलेश गरासिया नदी में बीच में चला गया और पानी में डूबने लगा. बच्चे को डूबता देख आस पास के लोगो ने बच्चे को बाहर निकाला. लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी.

पढे़ं.पिकनिक मनाने आए दो युवक पानी में डूबे, एक की मौत, दूसरा सुरक्षित

उधर दूसरे मामले में 4 दिन पहले 31 अगस्त को सदर थाना क्षेत्र के बगेरी में मवेशी चराने गए युवक की बगेरी बांध (Man drowned in Sirohi) में डूबने की सूचना मिली थी. जिसके बाद शनिवार को गिरवर चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह की मौजूदगी में शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया है. मृतक की पहचान मेलाराम बगेरी निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details