राजस्थान

rajasthan

Chemical Tanker Loot Case In Sirohi: चालक व खालासी ने टैंकर लूट की रची झूठी कहानी, परिवादी ही निकला लूट का आरोपी

By

Published : Dec 22, 2021, 7:56 PM IST

सिरोही जिले में केमिकल से भरे टैंकर लूट (Chemical Tanker Loot Case Exposed In Sirohi) के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. टैंकर चालक और खलासी ने ही रची थी लूट की झूठी कहानी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं खलासी फरार चल रहा है.

One Arrested In Sirohi Chemical Tanker Loot Case
सिरोही में कैमिकल टैंकर लूट का खुलासा, एक गिरफ्तार

सिरोही.जिले के स्वरूपगंज थाने में 11 दिसंबर को दर्ज हुए केमिकल से भरे टैंकर लूट के (Chemical Tanker Loot Case Exposed In Sirohi) मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने बताया कि टैंकर चालक और खलासी ने ही लूट की झूठी कहानी रची थी. पुलिस ने मामले में (One Arrested In Sirohi Chemical Tanker Loot Case) चालक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सह चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार स्वरूपगंज थाने में बाड़मेर जिला निवासी अकबर खान ने 11 दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई की 9 दिसंबर की रात्रि को स्वरूपगंज से आगे कुछ अज्ञात लोगों ने टैंकर के आगे डंपर लगाकर हमें जबदस्ती कार में डाल दिया. जिसके बाद वे हमें बंधक बनाकर अपने साथ ले गए और टैंकर भी लूट लिया. टैंकर चालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पढ़ें.Banned material in Chittorgarh Jail: बन्दियों तक पहुंचाने को जेल में फेंकी नशे की खेप और मोबाइल...जानिए फिर क्या हुआ

पुलिस को पहले दिन से ही मामला झूठा लग रहा था. इसपर एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देश पर थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मनोवैज्ञानिक तरीके से चालक से पूछताछ की. पहली बार हुई पूछताछ में चालक ने पुलिस को चकमा दे दिया. जिसके बाद पुलिस को संदेह होने पर चालक से सख्ती से पूछताछ की गई.

पूछताछ में उसने सब सच उगल दिया. चालक अकबर खान ने बताया की केमिकल से भरे टैंकर को हड़पने के लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर यह कहानी रची और टैंकर मालिक को धोखे में रखा. जिसके बाद पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी चालक रावली नाड़ी बाड़मेर निवासी अकबर खान को गिरफ्तार कर लिया. वहीं सहचालक बाड़मेर जिला निवासी सुनील विश्नोई की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details