राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीपी जोशी पहुंचे सिरोही, कहा- गरीब, वंचित, शोषित हर वर्ग पीएम मोदी को मानता है अपना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 मई को सिरोही के संभावित दौरे (PM Modi Rajasthan Visit) को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी को लेकर भाजपा प्रेदश अध्यक्ष सीपी जोशी भी सिरोही दौरे पर रहे. यहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और जिम्मेदारियां सौंपी.

By

Published : May 1, 2023, 1:42 PM IST

CP Joshi on Sirohi Visit
CP Joshi on Sirohi Visit

सीपी जोशी पहुंचे सिरोही

सिरोही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 मई को सिरोही जिले का संभावित दौरा है, जिसको लेकर भाजपा अब तैयारियों में जुट गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी रविवार शाम को दो दिवसीय दौरे पर सिरोही पहुंचे. जोशी ने 12 मई को प्रस्तावित नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर पाली, जालोर और सिरोही के जिला अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों की बैठक ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बताया कि नरेंद्र मोदी आबूरोड में पिछले वर्ष 30 सितंबर को दौरे पर आए थे. रात्रि में लेट होने पर नियमों के कारण पीएम सभा को संबोधित नहीं कर पाए थे. उन्होंने सिरोही की जनता से वादा किया था कि उनका प्यार और आशीर्वाद लौटाने के लिए वो वापस आएंगे, उसी वादे को निभाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिरोही दौरे पर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कार्यकर्ता और पदाधिकारियों में उत्साह है.

पढ़ें. PM Modi Rajasthan Visit : 12 मई को सिरोही आ सकते हैं पीएम, मिशन फतेह में ताकत झोकेगी भाजपा

सीपी जोशी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. उनकी कथनी और करनी में अंतर नहीं है. देश का गरीब, वंचित, शोषित, दलित हर वर्ग उनको अपना मानता है. प्रधानमंत्री मोदी भी उनको अपना मानते हैं. भाजपा में पीएम एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जो किसी और पार्टी में नहीं है. राज्य सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि झूठे वादों की बुनियाद पर राजस्थान में कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाई. पिछले साढ़े 4 साल तक कांग्रेस ने अपनी कुर्सी बचाने के अलावा कुछ भी नहीं किया, इस बात को लेकर जनता में आक्रोश है. उन्होंने आरोप लगाया कि कर्जमाफी, बेरोजगारों को भत्ता देने का वादा किया था जो अब तक पूरे नहीं हुए हैं.

हवाई पट्टी का किया निरीक्षण :आगामी 12 मई को संभावित प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सीपी जोशी दो दिवसीय सिरोही दौरे पर रहे. जिले के दौरे के सीपी जोशी ने जीरावाला में पाली, जालोर और सिरोही के जिला अध्यक्ष सहित जिले भर के पदाधिकारियों की बैठक ली और जिम्मेदारियां सौंपी. जोशी ने सिरोही हवाई पट्टी का भी निरीक्षण किया. प्रधानमंत्री दौरे को लेकर सभा स्थल कहां होगा इसको लेकर पार्टी स्तर पर मंत्रना चल रही है. सीपी जोशी के सिरोही दौरे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details