राजस्थान

rajasthan

सिरोहीः भाजपा प्रभारी वासुदेव देवनानी ने किया टिकट दावेदारों से साक्षात्कार

By

Published : Nov 20, 2020, 9:17 PM IST

सिरोही के आबूरोड नगरपालिका में भी 11 दिसबंर को चुनाव होने है. भाजपा के प्रभारी वासुदेव देवनानी शुक्रवार को आबूरोड पहुंचे और भाजपा पदाधिकारीयो से चर्चा की. साथ ही भाजपा से संभवित दावेदारों के साक्षात्कार भी किया.

Sirohi latest news, Sirohi Hindi News
भाजपा प्रभारी ने दावेदारों से किया साक्षात्कार

सिरोही. प्रदेश में 11 दिसंबर को 42 नगर निकायों के चुनावों होने है. ऐसे में भाजपा कांग्रेस दोनों राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. भाजपा ने प्रभारियों की घोषणा कर दी है. भाजपा के प्रभारी और पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी शुक्रवार को आबूरोड पहुंचे.

भाजपा प्रभारी ने दावेदारों से किया साक्षात्कार

आबूरोड पहुंचने पर जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, विधायक जगसीराम कोली, मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सांभरिया सहित भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने प्रभारी का स्वागत किया. स्वागत के बाद गणका रोड स्थित न्यू टाउनशिप में भाजपा के संभावित दावेदारों के प्रभारी, सहप्रभारी विधायक और जिलाध्यक्ष ने साक्षात्कार किया. इस दौरान प्रभारी वासुदेव देवनानी ने कहा कि पार्टी निष्ठावान कार्यकर्ता जो अभी भी टिके हैं, पार्टी उन्हें ही टिकट देगी.

पढ़ेंःमाउंट आबू में कड़ाके की ठंड... तापमान 2 डिग्री पहुंचा

उन्होंने कहा कि प्रदेश में हम सब एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और आबूरोड नगरपालिका में भाजपा का बोर्ड बनेगा. इस दौरान पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश सिंदल, पूर्व यूआईटी अध्यक्ष सुरेश कोठारी, बाबू भाई पटेल, स्वंय उपाध्याय साथ कई लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details