राजस्थान

rajasthan

सिरोही हत्या प्रकरण : सिर कटी लाश की हुई शिनाख्त...हत्या का मामला दर्ज, पुलिस के हाथ अब तक खाली

By

Published : Feb 9, 2021, 7:10 PM IST

सिरोही में 4 फरवरी को एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं पुलिस की टीम आरोपियों को पकड़ने कि लिए लगातार जगह-जगह दबिश दे रही है.

Found dead body in Sirohi,  Youth killed in Sirohi
पुलिस गिरफ्त से दूर है आरोपी

सिरोही. जिले के पालड़ी एम थाना क्षेत्र के अरठवाड़ा गोचर में शुक्रवार 4 फरवरी को सिर कटी लाश मिली थी. इस मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए तीन टीमें बनाई हैं जो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं.

जानकारी के अनुसार पालड़ी एम थाना क्षेत्र के अरठवाड़ा गोचर भूमि में एक युवक की सिर कटी लाश मिली थी. सूचना मिलने पर एसपी हिम्मत अभिलाष टांक, सीओ मदन सिंह सहित पुलिस और फॉरेंनसिक टीम मौके पर पहुंची और मौके से सबूत इकट्ठा किए.

वहीं शनिवार को युवक की शिनाख्त पोसालिया गांव के रतन के रूप में हुई. जो पोसालिया के एक कृषि कुएं पर काम करता था और लापता चल रहा था. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अब तक आरोपियों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

पढ़ें-अज्ञात कारणों से चलते ट्रक में लगी आग, लाखों रुपये के कपड़े खाक

पुलिस हर एंगल से मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है पर अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. पुलिस ने तीन टीमें बनाई हैं जो अलग-अलग स्थानों पर जाकर दबिश दे रही हैं. पुलिस को जल्द सफलता हाथ लगने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details