राजस्थान

rajasthan

Accident In Sirohi: कार और ट्रक की भिड़ंत, 1 मौत 4 घायल

By

Published : Nov 3, 2022, 9:38 AM IST

सिरोही जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह 4 बजे कोदरला के समीप एक कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई (Accident In Sirohi). हादसे में एक युवक की मौत हो गई वही चार घायल हो गए जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया.

Accident In Sirohi
कार और ट्रक में टक्कर

सिरोही. उदयपुर की ओर से आ रही कार की ट्रक से भिड़ंत कोदरला में हुई (Accident In Sirohi). घटना की जानकारी मिलने पर स्वरुपगंज थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित, हैड कांस्टेबल वीरेंद्र टांक सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और हादसे के बारे में जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार कार सवार उदयपुर स्थित खरतला के रहने वाले अरुण (पुत्र भगवती लाल) की मौत हो गई जबकि हादसे में उदयपुर जिला निवासी हेमंत कुमार, नारायण कुमार, दिनेश कुमार व महेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर स्वरूपगंज व पिंडवाड़ा से 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची तथा सभी घायलों को उपचार के लिए स्वरूपगंज राजकीय अस्पताल लाया गया.

चार की हालत गंभीर होने से उन्हें अधिक उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया. सूचना पर स्वरूपगंज पुलिस मौके पर पहुंची तथा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्वरूपगंज अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुट गई है.

राजस्थानः कार और टैंकर के बीच भीषण टक्कर, 6 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details