राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 19, 2021, 7:58 PM IST

ETV Bharat / state

सिरोही: अपराधों पर नकेल कसने में प्रदेश सरकार नाकाम, ABVP ने की सीएम से इस्तीफे की मांग

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सिरोही जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की. इस दौरान छात्रों ने कलेक्ट्रेट जाकर जिला अधिकारी को ज्ञापन दिया.

Abvp protest in sirohi, Memorandum to Sirohi Collector
ABVP ने किया प्रदर्शन

सिरोही. प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की. इस दौरान छात्रों ने कलेक्ट्रेट जाकर जिला अधिकारी को ज्ञापन दिया.

जिला संयोजक शैतान सेन ने बताया कि ABVP की ओर से प्रदेश भर में सरकार की विफलता और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी सम्बन्ध में सिरोही जिला मुख्यालय पर बाबा रामदेव से कलेक्टर परिसर तक पैदल मार्च करके धरना-प्रदर्शन एवं ज्ञापन दिया गया.

पढ़ें-दुष्कर्म की घटनाओं पर DGP एमएल लाठर का बयान, 'बच्चे देख रहे Porn वीडियो, इससे बढ़ा बाल अपराध'

इस मौके पर प्रान्त कार्यकारिणी सदस्य रवि जोशी ने बताया कि प्रदेश में चारों तरफ भय का वातावरण बन गया है. छोटे बच्चे से लेकर वृद्धजन तक सभी परेशान है. सरकार आम छात्रों की आवाज तक नहीं सुन रही है. बदले में उनके ऊपर लाठीचार्ज करवा रही है. जगह-जगह दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

राजस्थान क्राइम में देश में पहले नंबर पर आ चुका है. हत्याओं का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. ऐसी सरकार को अपनी विफलता मानते हुए मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. इसके साथ बी प्रान्त कार्यकारिणी सदस्य जयेश सोलंकी और दशरथ ने भी प्रदेश के सभी वर्गों को हो रही समस्याओं और विद्यार्थी वर्ग की छात्रवृत्ति रोकने को लेकर विरोध जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details