राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 17, 2020, 11:00 PM IST

ETV Bharat / state

सिरोही हादसे ने उजाड़ दी एक परिवार की दुनिया...मां-बाप सहित बेटी ने गंवाई जान

सिरोही के गोयली के पास हुए बोलेरो कैंपर और ऑटो भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक परिवार भी शामिल है जिनमें माता, पिता और पुत्री शामिल हैं. हादसे के बाद परिवार में शोक की लहर फैल गई है.

Road accident news sirohi, सड़क हादसा न्यूज सिरोही
सड़क हादसे में बेटी और मां-बाप ने गंवाई जान

सिरोही. जिले के गोयली जावाल मार्ग पर शुक्रवार दोपहर को एक ऑटो और बोलेरो कैंपर के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे के बाद ऑटो में सवार सवार 6 लोगों की मौत सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं. मृतकों में मां-बाप और बेटी भी शामिल हैं. सभी लोग पांडिव पारिवारिक कार्य से जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया.

सड़क हादसे में बेटी और मां-बाप ने गंवाई जान

इस सड़क दुर्घटना में पिंड़वाडा के आदर्श डूंगरी निवासी शंकरलाल मेघवाल, उनकी पत्नी जमना देवी उनकी पुत्री उल्का सहित सिरोही निवासी मंजु देवी मेघवाल और उनकी पुत्री डिंपल सहित पाडिव निवासी जमना देवी की मौत हो गई. हादसे में 5 महिलाएं और एक पुरुष की मौत हो गई.

पढ़ें-राजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, छह लोगों की मौत

हादसे के बाद मौके पर जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद, एसपी पूजा अवाना, एसडीएम हसमुख, सीओ अंकित जैन सहित आलाधिकारी पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. कोतवाली थानाधिकारी ओम प्रकाश विश्नोई नए बताया को मामले में पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम करा शव परीजनों को सौंप दिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details