राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत

सिरोही जिले के आबूरोड में बाइक और स्कूटी की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले किया जाएगा

By

Published : Jul 7, 2020, 5:10 PM IST

Updated : Jul 7, 2020, 5:22 PM IST

road accident in sirohi, सिरोही में सड़क दुर्घटना
बाइक और स्कूटी की टक्कर में 3 लोगों की मौत

सिरोही.जिले के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के मानपुर में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां बाइक और स्कूटी की जोरदार टक्कर के बाद तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद आबूरोड शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे.

सिरोही में दर्दनाक हादसा

जानकारी के अनुसार आबूरोड के तलहटी में एक दुकान पर काम करने वाला दुर्गाप्रसाद अग्रवाल और उसके साथ चारुदत्त पाटिल, निवासी मुंबई आबूरोड से तलहटी की ओर स्कूटी से आ रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही बाइक से स्कूटी की टक्कर हो गई. जिसमें चारुदत्त की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य घायलों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

पढ़ेंःटिड्डियों पर कार्रवाई, हेलीकॉप्टर से कीटनाशक का छिड़काव कर किया नष्ट

घटना की जानकारी मिलने पर आबूरोड शहर उप निरीक्षक गनी मोहम्मद मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. इस हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई, जिसमें बाइक सवार भरत सिंह, एक्टिवा सवार दुर्गाप्रसाद अग्रवाल और चारुदत्त पाटिल शामिल हैं.

Last Updated : Jul 7, 2020, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details