राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही में पालिका दस्ते पर पथराव...JCB के तोड़े शीशे, तीन गिरफ्तार

सिरोही जिले के आबूरोड पालिका की ओर से सोमवार को अतिक्रमण पर कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई के दौरान पालिका दस्ते पर स्थानीय लोगों की ओर से पथराव कर दिया गया. इस संबंध में सदर थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 15, 2020, 7:46 PM IST

सिरोही समाचार, sirohi news
पालिका दस्ते पर पथराव

सिरोही. राजस्थान के कई हिस्सों में पालिका बोर्ड की ओर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में सिरोही जिले के आबूरोड में सोमवार को पालिका दस्ता अतिक्रमण हटाने गई. इस दौरान दस्ते और जेसीबी पर लोगों ने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. इस हमले में जेसीबी के शीशे टूट गए, इस बीच लोगों ने पालिका कर्मियों पर पथराव कर अतिक्रमण की कार्रवाई को रोका. घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाधिकारी अनिल कुमार मय जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पालिका दस्ते पर पथराव

जानकारी के अनुसार जिले के आबूरोड शहर के आबकारी मोहल्ले में अतिक्रमण की शिकायत पर पालिका दस्ता अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने गया था. अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने विरोध किया और पालिका दस्ते पर पथराव कर दिया. पथराव के दौरान दस्ते में शामिल कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से अपना बचाव किया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पथराव कर रहे लोगों को हटाया गया.

पढ़ें- सिरोही : मुफ्त में नहीं दी शराब तो सेल्समैन पर फेंका कोबरा सांप...हालत गंभीर

शहर थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि आबकारी मोहल्ले में अतिक्रमण कि कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने पालिका दस्ते पर पथराव किया. इस घटना में फिलहाल पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पालिका अधिशाषी अधिकारी की ओर से दी गई रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान वीडियो में कई महिलाएं भी पथराव करती हुई नजर आईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details