राजस्थान

rajasthan

सिरोही : जेल से विचाराधीन कैदी फरार

By

Published : Jun 29, 2020, 12:46 PM IST

सिरोही जिला मुख्यालय स्थित जिला कारागृह से दो कैदी फरार हो गए. दोनों बंदियों पर संगीन आपराधिक गतिविधियों के मामले दर्ज हैं. फिलहाल, पुलिस फरार कैदियों की तलाश कर रही है.

sirohi prisoners escape news, सिरोही कैदियों के भागने की खबर
कारागृह से 2 विचाराधीन कैदी फरार

सिरोही. जिला मुख्यालय स्थित जिला कारागृह से दो विचाराधीन बंदी दरवाजे की जाली काटकर फरार हो गए. रविवार रात करीब 11 बजे जेल में बने आइसोलेशन वार्ड की जाली काटकर फरार हुए यह दोनों बंदी रोहिड़ा थाने के बताए जा रहे हैं. दोनों बंदियों पर संगीन आपराधिक गतिविधियों के मामले दर्ज हैं. एक पर हत्या और दूसरे पर चोरी का केस दर्ज है.

कारागृह से 2 विचाराधीन कैदी फरार

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण के चलते जिला कारागृह परिसर में बंदी गृह के बाहर आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है, जिसमें इन दोनों बंदियो को रखा गया था. रविवार रात करीब 11 बजे यह दोनों बंदी आइसोलेशन वार्ड के दरवाजे की जाली काटकर फरार हो गए.

जिला कारागृह में कड़े पहरे के बावजूद इस तरह की घटना होने से जेल प्रशासन की घोर लापरवाही उजागर हुई है. घटना के बाद एसपी कल्याण मल मीणा सहित पुलिस अधिकारी जिला कारागृह पहुंचे.

यह भी पढे़ं :ड्रग्स माफियाओं के अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, तस्करी में लिप्त जीजा-साला और भाई-बहन की जोड़ी

एसपी कल्याण मल मीणा ने बताया कि घटना रात्रि 11:30 बजे की है, लेकिन हमें सूचना बाद में रात्रि 2.45 बजे से ही जिले की सीमाओं पर नाकाबंदी कर बंदियों की तलाश की जा रही है. जिले के कारागृह से कैदियों का फरार होना जेल की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details