राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गुजरात के अम्बाजी में भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत 15 घायल

राजस्थान -गुजरात सीमा पर सिरोही जिले के समीप गुजरात राज्य के अम्बाजी में एक सड़क हादसे में दस लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए. ये हादसे एक पिकअप के पलटने से हुआ.

By

Published : Jun 8, 2019, 4:52 AM IST

हादसे में पलटी पिकअप

जयपुर. राजस्थान -गुजरात सीमा पर सिरोही जिले के समीप गुजरात राज्य के अम्बाजी में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए. घटना अम्बाजी के दाता में त्रिसुलिया घाटी में यात्रियों से भरी पिकप पलटने से हुआ. हादसे के समय वाहन में करीब 25 लोग सवार थे. घटना में घायल लोगों का पालनपुर और अम्बाजी के अस्पताल में उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार गुजरात के वडगाव तहसील के भलगान्व का एक मुस्लिम परिवार दरगाह पर दर्शन करने के बाद अम्बाजी घुमे और बाद में अपने गांव वडगाव के लिये निकले. तभी दान्ता के त्रिसुलिया घाटी के पास पिकप पर चालक नियन्त्रण खो बैठा और पिकप घाटी में पलट गई.

गुजरात के अम्बाजी में भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत 15 घायल

वाहन के पलटते ही मौके पर चीख पुकार होने लगी जिसपर मौके से गुजर रहे लोग घटना स्थल पर पहुंचे और घटना के बारे पुलिस और एम्बुलेन्स को जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर मौजुद लोगों ने घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया. घटना की जानकारी मिलते ही अम्बाजी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली. घटना में 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो चुकी थी और करीब 19 लोग घायल थे. जिसमें उपचार के दौरान 4 लोगों ने और दम तोड़ दिया. फिलहाल घटना में कुल 10 लोगों की मौत हो चुकी है. जिनके शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है और 15 लोग घायल है. जिनका पालनपुर और अम्बाजी के अस्पतालों में उपचार जारी है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details