राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े

सीकर के नीमकाथाना के पास झडाया गांव में आपसी रंजिश में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की शिनाख्त केरोठ निवासी विनोद गढ़वाल के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बस स्टैंड पर प्रदर्शन भी किया.

By

Published : Mar 23, 2021, 8:33 PM IST

murder in sikar,  sikar news
सीकर में हत्या

नीमकाथाना (सीकर). जिले के झडाया गांव के पास आपसी रंजिश में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की शिनाख्त केरोठ निवासी विनोद गढ़वाल के रूप में हुई है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. परिजनों के साथ ग्रामीणों ने कोटपूतली कुचामन स्टेट हाईवे पर इसको लेकर विरोध शुरू कर दिया. परिजनों का कहना है कि जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलता वो प्रदर्शन करते रहेंगे.

पढ़ें:जयपुर पुलिस के इस कदम से मोबाइल चुराने और उसका इस्तेमाल करने वालों की खैर नहीं

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 4 बजे मृतक को एक कैम्पर सवार युवक कपिल अस्पताल लेकर आया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर नीमकाथाना पुलिस उप अधीक्षक गिरधारीलाल शर्मा और उदयपुरवाटी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को नीमकाथाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मोर्चरी से परिजन शव को ले गए और झडाया बस स्टैंड पर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध शुरू कर दिया.

सूचना पर झुंझुनू पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों की समझाइश की. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के मामले में नामजद रिपोर्ट लिख कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details