राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: होटल के कमरे में युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

सीकर के निजी होटल में सोमवार को एक युवक की शव लटका हुआ मिला, मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव का शिनाख्त उदयपुरवाटी निवासी संदीप के रूप में की हैं. फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हो पाया हैं, पुलिस मामलो की जांच कर रही हैं.

By

Published : Mar 16, 2020, 10:00 PM IST

Sikar news, सीकर की खबर
होटल के कमरे में युवक ने लगाई फांसी

सीकर.जिले के एक निजी होटल में सोमवार को एक युवक ने आत्महत्या कर ली, जिससे पूरे होटल में सनसनी का माहौल बन गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मौका-मुआयना किया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

होटल के कमरे में युवक ने लगाई फांसी

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि होटल के कमरे में एक युवक ने पंखे से लटककर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली हैं. जांच-पड़ताल में युवक के पास से मिले दस्तावेज के आधार पर मृतक की पुष्टि उदयपुरवाटी निवासी के रूप में हुई हैं. इसके बाद शव को सीकर के कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया हैं. वहीं, पुलिस की ओर से मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. इसके साथ ही मृतक के परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

पढ़ें- सीकर: 300 करोड़ की स्वीकृति के बाद अब घर-घर पहुंचाया जाएगा मीठा पानी

जांच अधिकारी एसआई अनीता ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक निजी होटल के चौथे माले पर कमरा नं. 410 में एक युवक पंखे से लटका हुआ मिला, उसकी शिनाख्त उदरपुरवादी निवासी संदीप के रूप में पहचान हुई. इसके बाद शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details