राजस्थान

rajasthan

सीकर: मामूली कहासुनी के बाद सिरफिरे ने 3 युवकों को मारा चाकू, एक की मौत

By

Published : Aug 26, 2019, 2:12 AM IST

सीकर के फतेहपुर कस्बे में रविवार को एक युवक ने कहासुनी के बाद तीन युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं. वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Murder Case in Sikar, सीकर पुलिस

सीकर.जिले के फतेहपुर कस्बे में रविवार रात मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने तीन युवकों को चाकू मार दिया. इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं. इसके बाद पुलिस ने देर रात तक सीकर में नाकेबंदी करवाई, लेकिन आरोपी युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया.

पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फेक मैसेज को लेकर पुलिस सख्त..दिए ये निर्देश

बताया जा रहा है कि होटल में खाना खाने के दौरान चारों युवक (नोपा राम स्वामी, राजेश महर्षि, राजेश नागवान और शिवरतन) रविवार रात को शहर के किसी होटल में बैठे थे. इसी दौरान इनमें से किसी ने नोपा राम को चोर कह दिया. दरअसल, नोपाराम पहले भी चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार हो चुका है. इसलिए चोर कहना उसे नागवार गुजरा. इसके बाद वो फौरन बाहर से चाकू लेकर आया.

सीकर में एक युवक ने तीन युवकों को मारा चाकू

पढ़ें: RCA चुनाव 22 सितंबर को, सीपी जोशी गुट ने घोषणा को बताया अवैध...

वापस लौटते वक्त शहर के अशोका अस्पताल के पास ये सभी लोग आमने-सामने हो गए. इस दौरान नोपाराम ने इन तीनों को चाकू मार दिया. चाकूबाजी में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से दो को सीकर रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में ही राजेश महर्षि की मौत हो गई.

सूचना पर डीएसपी कुशाल सिंह और शहर कोतवाल उदय सिंह यादव मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details