राजस्थान

rajasthan

नीमकाथाना में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

By

Published : May 2, 2021, 3:08 PM IST

नीमकाथाना सीकर में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक वार्ड नंबर 4 का रहने वाला था. जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

नीमकाथान में हादसा, नीमकाथाना सीकर,  Accident in Neemkathan,  A young man came under the grip of a train
ट्रेन की चपेट में आया युवक

नीमकाथाना (सीकर). जिले के नीमकाथाना इलाके के फाटक नंबर 76 पुलिया के पास पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक वार्ड नंबर 4 निवासी था. घटना के बाद मौके भी ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया.

पढ़ें:अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटा, 1 की मौत, 24 घायल

जिले के नीमकाथाना इलाके के जीआरपी थाना अंतर्गत फाटक नंबर 76 पुलिया के पास हादसा हो गया. क्षेत्र में एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसका मौके पर ही मौत हो गई. जीआरपी मौके पर पहुंचकर शव को नीमकाथाना कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. हेड कांस्टेबल रामगोपाल जानकारी दी कि सुबह फोन से सूचना मिली थी फाटक नंबर 76 पुलिया के पास एक अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से कटने से की मौत हो गई. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया गया.

युवक की जेब की तलाशी ली गई तो जेब से आधार कार्ड मिला जिससे शिनाख्त हुई. मृतक की पहचान वार्ड नंबर 4 निवासी कमलेश कुमार के रूप में हुई जिसकी सूचना परिजनों को दी गई. परिजनों ने मौके पर पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया गया. युवक एक निजी विद्यालय में अध्यापक था. फिलहाल जीआरपी मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details