राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर के श्रीमाधोपुर में सड़क हादसे के दौरान 1 महिला की मौत

श्रीमाधोपुर के हल्के गांव में कोटड़ी मार्ग पर शुक्रवार को एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है. शव का पोस्टमार्टम शनिवार को होगा.

By

Published : Oct 5, 2019, 8:53 AM IST

बाइक सवार महिला की मौत, श्रीमाधोपुर न्यूज सीकर न्यूज, accident in srimadhopur collision of bike and tractor

श्रीमाधोपुर (सीकर). हल्के ग्राम हासंपुर कोटड़ी मार्ग पर शुक्रवार शाम लकड़ी से भरे ट्रैक्टर से एक बाइक टकरा गई. जिससे बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई. ट्रैक्टर से टकराने से यह दुर्घटना हुई है. पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है.

सड़क हादसे में महिला की मौत

बता दें कि हल्के ग्राम हासंपुर कोटड़ी मार्ग पर शुक्रवार शाम लकड़ी से भरे ट्रैक्टर से एक बाइक टकरा गई. जिससे बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई. हेड कांस्टेबल मालीराम ने बताया कि कोटड़ी रोड पर हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो एक लकड़ी से भरे ट्रैक्टर के पास बाइक पड़ी थी और एक महिला मृत पड़ी मिली. इसे श्रीमाधोपुर सीएचसी लाया गया. मृतका की पहचान थोई रामपुरा निवासी मनोहरी देवी पत्नी प्रकाश उर्फ धूणाराम वर्मा बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें. RCA का सियासी दंगल : रामप्रकाश चौधरी ने कहा- एक तो राजस्थान का जाट और दूसरा संघ का कार्यकर्ता हूं, घुटने नहीं टेकूंगा

महिला अपने रिश्तेदार के साथ श्रीमाधोपुर डॉक्टर को दिखाने आई थी. दवा लेकर अपने ससुराल थोई रामपुरा जा रही थी. तभी रास्ते में हादसा हो गया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने शव सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. वहीं शनिवार को शव का पोस्टर्माम होगा. पुलिस ने लकड़ियों से भरे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details