राजस्थान

rajasthan

सीकर: महिला ने अपने देवर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

By

Published : Jan 26, 2021, 10:53 PM IST

सीकर जिला दांतारामगढ़ ब्लॉक के खाटूश्यामजी के स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता ने अपने ही देवरों पर मारपीट करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है.

rape in Dantaramgarh, rape case in Sikar
महिला ने अपने देवर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

दांतारामगढ़ (सीकर).सीकर जिला दांतारामगढ़ ब्लॉक के खाटूश्यामजी के स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता ने अपने ही देवरों पर मारपीट करने और बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है.

महिला ने अपने देवर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता ने बताया कि 5 वर्ष पहले अपने घर पर कार्य कर रही थी और पति बाहर काम धंधे के सिलसिले में बाहर गए हुए थे. मौका पाकर अचानक कमरे में आकर गर्दन पर चाकू लगाकर आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की. इसके बाद डरा धमका कर लगातार 5 वर्षों से ज्यादती करता आ रहा है. मना करने पर मासूम बच्ची को मारने की धमकी देता था.

पढ़ें-जेल में बंद भाई को छुड़ाने के लिए IAS डीबी गुप्ता बन किया एसीपी को फोन

इसके उपरान्त 24 जनवरी 2021 को तो सभी सीमाएं पार करते आरोपी ने अपने दो और दोस्तों को लेकर पहुंच गया और एक साथ गलत काम करने के लिए कहा. इस पर महिला के मना करने पर नीचे गिरा कर लाठियों से मारपीट की. जिससे उसको चोटें आई हैं. वहीं उसके पति के घर पहुंचने पर वह लोग धमकी देकर भाग खड़े हुए. पीड़िता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच थाना प्रभारी पूजा पूनिया कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details