राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खंडेला : 14 साल की छात्रा से दुष्कर्म और हत्या का विरोध, 24 घंटे से धरना जारी

खंडेला में एक 14 साल की छात्रा से दुष्कर्म और हत्या के मामले में ग्रामीण 24 घंटे से धरने पर बैठे हैं. ग्रामीण धरनास्थल पर उच्च अधिकारी से वार्ता करने की मांग कर रहे हैं.

By

Published : Feb 6, 2020, 2:39 PM IST

rape and murder, rajasthan news, खंडेला न्यूज, सीकर न्यूज
दुष्कर्म और हत्या के विरोध में धरना

खंडेला (सीकर). जिले के थोई थाना के अंतर्गत एक 14 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस की कार्यशैली और घटना के विरोध में ग्रामीण 24 घंटे से विरोध कर रहे हैं. ग्रामीण थोई थानाधिकारी संगीता मीणा को हटाने और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. इस मामले में एडीएम जयप्रकाश चौधरी धरनार्थियों से वार्ता की पहल करेंगे.

दुष्कर्म और हत्या के विरोध में धरना

ग्रामीणों का थोई पुलिस थाने के बाहर 24 घंटे से धरना प्रदर्शन जारी है. ग्रामीण अपनी मांगों पर और उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. हालांकि अतिरिक्त जिला कलेक्टर मौके पर पहुंचे हैं. पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा ने धरने पर उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा, कि सीकर पुलिस दवाब में काम कर रही है. थोई पुलिस पीड़ित परिवार पर ही दबाव बना रही है और मृतका के भाई को पुलिस डरा-धमका रही है.

यह भी पढे़ं. इतनी सर्दी! बसंत का आगमन और पारा माइनस में...

पूर्व विधायक का आरोप है, कि पुलिस ने सूचना मिलने पर भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया था. बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. जब तक उच्च अधिकारी धरनास्थल पर आकर वार्ता नहीं करते और मांगों को नहीं मानते हैं, तबतक धरना जारी रहेगा. ग्रामीणों की मांग है, कि थोई थानाधिकारी संगीता मीणा को हटाया जाए. साथ ही पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और निष्पक्ष न्याय दिलाया जाए.

यह भी पढे़ं.कर्नाटक साइबर क्राइम पुलिस की कामां, ब्रज और मेवात क्षेत्र में दबिश, भूमिगत हुए अपराधी

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस थाना परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. धरनास्थल पर पूर्व चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया, सीटू जिलाध्यक्ष सुभाष नेहरा, यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष और खंडेला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे सुभाष मील सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details