राजस्थान

rajasthan

सीकर: कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ गैंग के दो गुर्गें गिरफ्तार

By

Published : Jul 30, 2019, 7:28 PM IST

कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ के 2 गुर्गों को सीकर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सीकर पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ओमप्रकाश और यशवंत हैं दोनों हार्डकोर अपराधी हैं और कई मामलों में वांछित चल रहे हैं.

two gangsters arrested gangster raju thath sikar

सीकर.कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ के 2 गुर्गों को सीकर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सीकर पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ओमप्रकाश और यशवंत हैं दोनों हार्डकोर अपराधी हैं और कई मामलों में वांछित चल रहे हैं दोनों आरोपियों पर पांच-पांच हजार का पुलिस ने इनाम रखा हुआ है.

सीकर: कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ गैंग के दो गुर्गें गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपने कुछ साथियों से मिलकर महेंद्र कुमार पर 28 जून को रानोली इलाके में गाड़ी से पीछा करके फायरिंग की थी और फायरिंग करने के बाद फरार हो गए थे. फायरिंग में महेंद्र कुमार घायल हो गया था ओमप्रकाश और महेंद्र के बीच पुरानी रंजिश थी महेंदर अपने भाई के साथ गाड़ी में जा रहा था तभी पीछे से त्रिलोकपुरा कट के पास ओम प्रकाश अपने साथियों के साथ आकर टक्कर मारी गाड़ी को और फायरिंग की जिसमें महेंद्र कुमार घायल हो गया था.

पढ़ेंः राजस्थान लिंचिंग संरक्षण विधेयक-2019 विधानसभा में पेश, 10 साल तक की सजा का प्रावधान

फिलहाल दोनों आरोपी ओमप्रकाश और यशवंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है. दोनों कुख्यात अपराधियों को रानोली थाना अधिकारी पवन चौबे और नीम का थाना पुलिस उपाधीक्षक राम अवतार सैनी की टीम ने गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details