राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 3, 2019, 3:59 PM IST

ETV Bharat / state

सीकर में सड़क हादसा, बाइक और कैम्पर की टक्कर के दौरान 2 युवकों की मौत

सीकर में बोलेरो कैम्पर और बाईक में टक्कर हो गई. जिसके कारण बाईक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल, बाईक सवार दोनों युवक कन्टेवा जा रहे थे. तभी पीछे से आ रही कैम्पर गाड़ी ने टक्कर मार दी.

सीकर की खबर, Bolero camper, लक्ष्मणगढ़ इलाका

सीकर.जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके में बोलेरो कैम्पर की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई. दोनों दोस्त किसी काम से कन्टेवा गांव जा रहे थे, तभी इनकी बाइक को बोलेरो ने टक्कर मारी.

बोलेरो कैम्पर और बाइक में टक्कर

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात लक्ष्मणगढ़ इलाके के कन्टेवा रोड़ पर कैम्पर गाड़ी और बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि कन्टेवा निवासी मनोज कुमार और सिनवाली निवासी राजकुमार बाइक पर सवार होकर कन्टेवा जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही कैम्पर गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई.

पढ़ें- रास्ते के बीच में अतिक्रमण को लेकर युवक अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ चढ़ा पानी की टंकी पर

वहीं, सूचना पर लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को लक्ष्मणगढ़ मोर्चरी में रखवाया. जहां रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस का कहना है कि दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं, जांच में यह भी सामने आया है कि कैंपर गाड़ी का ड्राइवर नशे में था. इसी वजह से हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details