राजस्थान

rajasthan

सीकर: पॉक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 5, 2020, 7:46 AM IST

सीकर जिले की दांतारामगढ़ पुलिस ने दुष्कर्म के 2 अलग-अलग मामलों में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें जल्द ही कोरोना रिपोर्ट आने के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा.

सीकर रेप का मामला,  sikar latest news,  rajasthan hindi news , rape in sikar
पॉक्सो एक्ट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दांतारामगढ़ (सीकर).पुलिस ने दुष्कर्म के 2 अलग-अलग मामलों में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पहला मामला नाबालिग के साथ अपहरण कर दुष्कर्म करने का सामने आया है. वहीं दूसरी मामला लड़की को बहला-फुसला कर फर्जी शादी रचाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का है.

पॉक्सो एक्ट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी पूजा पूनिया ने बताया कि 29 अगस्त को परिजनों ने पुलिस थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया था कि 2 लोग उनके घर में 25 अगस्त को अचानक घुस गए और उनकी नाबालिग बेटी बाइक पर जबरदस्ती उठाकर ले गए. रिपोर्ट में बताया गया कि दोनों आरोपियों ने लड़की के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया और सुबह वापस उसे घर छोड़कर चले गए. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वे उसे जान से मार देंगे. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने एक आोरपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें :अलवर में 12 साल की नाबालिग के साथ हैवानियत, पड़ोसी गिरफ्तार

दूसरा मामला...

वहीं दूसरे मामले में पीड़िता के परिजनों ने रिपोर्ट लिखवाई थी कि एक शख्स ने नकली दस्तावेज बनवाकर उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर कोर्ट मैरिज किया और साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी काफी दिनों तक कोर्ट को भी गुमराह करता रहा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों ही आरोपियों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं. जल्द ही रिपोर्ट आने के बाद दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details