राजस्थान

rajasthan

सीकर: बीमारी और आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने लगाई फांसी

By

Published : Sep 12, 2020, 4:20 AM IST

सीकर के फतेहपुर में बीकानेर रोड़ पर स्थित कॉलोनी के एक मकान में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने 27 पेज में सुसाइड नोट लिखकर मौत का जिम्मेदार खुद को बताया.

sikar news, etv bharat hindi news
युवक ने लगाई फांसी

फतेहपुर (सीकर).कस्बे में बीकानेर रोड़ पर स्थित कॉलोनी के एक मकान में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने 27 पेज में सुसाइड नोट लिखकर मौत का जिम्मेदार खुद को बताया.

युवक ने लगाई फांसी

सूचना पर कोतवाल उदय सिंह यादव मौके पर पहुंचे. परिजनों के आने पर शव को नीचे उतारकर राजकीय धानुका अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. कोतवाल उदय सिंह यादव ने बताया कि बगड़ी निवासी शिवलाल रुहेला मकान किराये का लेकर फतेहपुर रहता था. वह प्रोपर्टी का काम करता था. शुक्रवार को शाम पांच बजे शिवलाल ने अपने दोस्त को फोन किया और शाम को मिलकर घर जाने को कहा.

पढ़ेंःमंदिर के जीर्णोद्धार कार्य के दौरान छत गिरने से हादसा, एक की मौत, 3 घायल

इस पर दोस्त शाम शिवलाल के घर गया तो उसने गेट नहीं खोला. इस पर दोस्त ने गेट तोड़कर देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट मिला. शिवलाल ने मौत से पहले 27 पेज का सुसाइड नोट लिखा. उसमे मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया और किसी को भी परेशान नहीं करने की बात लिखी. इसके अलावा बीमारी और आर्थिक तंगी का भी जिक्र नहीं किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details