राजस्थान

rajasthan

सीकर: बरसाती पानी में कार डूबने से फंसे 3 लोग, लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला

By

Published : Dec 13, 2019, 5:43 PM IST

सीकर के नीमकाथाना में गुरूवार को तेज बारिश हुई. जिसके चलते अंडरपास में भरे पानी में एक कार फंस गई. कार में सवार 3 लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

सीकर की खबर, Car stuck in water
बरसाती पानी में कार डूबने से फंसे 3 सवार

नीमकाथाना (सीकर). गुरूवार रात को हुई तेज बारिश से मांवडा के बालाजी नगर अंडरपास में पानी भर गया. शुक्रवार सुबह अंडरपास से निकलते वक्त एक कार पानी के बीच फंस गई. कार में तीन लोग सवार थे. पानी में डूबने से इनकी सांसें फूल गईं. शोर सुनकर आसपास के लोग बचाने के लिए दौड़े. कार बंद होने से आगे नहीं बढ़ पा रही थी.

बरसाती पानी में कार डूबने से फंसे 3 सवार

आसपास के लोगों ने आधा घंटा मशक्कत कर तीनों को सुरक्षित निकाला. लोगों ने एक ट्रैक्टर और रस्सों की मदद से कार में फंसे तीनों लोगों को सुरक्षित निकाला. बाद में ट्रैक्टर की मदद से कार को भी पानी से निकाला गया.

अंडरपास में पानी भरा होने से नीमकाथाना-डाबला मार्ग बंद हो गया है. इससे लोगों को भी खासी परेशानी हुई. स्कूल-कॉलेज आने वाले छात्रों को भी दिक्कतें आईं. बालाजी नगर अंडरपास बारिश के दिनों में खतरनाक हो जाता है.

पढ़ें- सीकर में लगातार दूसरे दिन ओलावृष्टि की आशंका, जिलेभर में छाए बादल तापमान 11.4 डिग्री

बता दें, कि यहां पहले भी कई बार गाड़ियां फंसने के मामले हुए हैं. लोगों ने रेलवे और उपखंड प्रशासन से कार्रवाई की मांग उठाई. रेल मंत्री और सांसद को भी ज्ञापन दिए गए हैं. विधायक सुरेश मोदी ने विधानसभा में भी बालाजी नगर अंडरपास में पानी भरने का मामला उठाया था, लेकिन कार्रवाई नहीं होने से लोगों में नाराजगी है.

अंडरपास से पानी निकासी के बाद खुलेगा रास्ता

बालाजी नगर अंडरपास से बारिश का पानी निकालने के बाद ही नीमकाथाना-डाबला मार्ग शुरू हो सकेगा. फिलहाल इस रास्ते पर आवाजाही प्रभावित है. तहसीलदार बृजेश कुमार ने कहा, कि रेलवे और एलएनटी कंपनी को अंडरपास से पानी निकासी को कहा गया है. जिससे डाबला मार्ग चालू कराया जा सके. अंडरपास पर कोई हादसा नहीं हो, इसके लिए कार्मिकों की ड्यूटी लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details