राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर में चाकू मार कर हत्या का मामलाः पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, चाकू भी बरामद

फतेहपुर कस्बे में रविवार रात को अशोका हॉस्पिटल के पास तीन व्यक्तियों को चाकू मारकर फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 26, 2019, 8:55 PM IST

Stabbed to death, चाकू मार कर हत्या

फतेहपुर (सीकर). कस्बे में रविवार को अशोका हॉस्पिटल के पास तीन व्यक्तियों को चाकू मारकर फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपियों के पास से चाकू भी बरामद किया है. पुलिस वृताधिकारी कुशाल सिंह ने कोतवाली थाने में प्रेस वार्ता करके बताया कि रविवार रात को कस्बा निवासी आरोपी नोपाराम अपने दो साथी विक्रम सिंह और विकास सैनी के साथ सीकरिया चौराहा के पास स्थित जायका रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गया था. इसी दौरान वहां पर पहले से ही लक्की शर्मा अपने दो दोस्त रजाक खत्री और कुलदीप शेखावत के साथ बैठा हुआ था.

हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार

जहां लक्की शर्मा और नोपाराम में कुछ कहासुनी हो गई. जिसके बाद नोपाराम ने लक्की शर्मा को थप्पड़ मार दिया. इस पर दोनों पक्षों के साथियों ने बीच बचाव कर छुड़ावा दिया. लेकिन फिर से झगड़े का अंदेशा होने के कारण नोपाराम अपने दोस्तों के साथ घर चला गया और चाकू नुमा धारदार हथियार ले आया. वहीं रास्ते में अशोका अस्पताल के पास लक्की शर्मा अपने चार पांच साथियों के साथ दो मोटरसाईकिल पर आया और नोपाराम को देखते ही मारपीट करने लगा.

पढ़ें-पालीः गांव में मिला 9 फीट लंबा अजगर, लोगों में दहशत

जिस पर आरोपी नोपाराम ने चाकू नुमा धारदार हथियार से लक्की शर्मा के साथी राजेश उर्फ राजा पुत्र ओमप्रकाश महर्षि 26 वर्ष, राजेश उर्फ पिंटू नागवान पुत्र सत्यनारायण और राजेश महर्षि के चचेरे भाई शिवतरन पुत्र ज्ञानप्रकाश महर्षि 23 वर्ष पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. इसी दौरान लक्की शर्मा वहां से भाग गया हमला करने के बाद नोपाराम भी घटना स्थल से साथियों के साथ फरार हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तीनों को घायल अवस्था में धानुका अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया.

जहां पर राजेश उर्फ राजा महर्षि और राजेश उर्फ पिंटू नागवान की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सीकर रैफर कर दिया गया. जहां पहुंचने के दौरान राजेश उर्फ राजा की मौत हो गई. वहीं राजेश उर्फ पिंटू को सीकर से जयपुर रैफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर कोतवाल उदय सिंह यादव ने मौका मुआयना किया और आरोपियों को पकड़ने के लिए रात भर दबिश दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मुख्य आरोपी नोपाराम, विक्रम सिंह और विक्रम सैनी को गिरफ्तार कर लिया.

आदतन अपराधी है नोपाराम, विभिन्न धाराओं में दर्ज है 9 मामले

कस्बे में स्थित स्वामी आयल मिल के पास का रहने वाला नोपाराम उर्फ कन्हैयालाल पुत्र गोपीराम स्वामी आदतन अपराधी है. नोपाराम पर पहले से नौ मामले दर्ज है इनमें चोरी, मारपीट, धोखाधड़ी, अवैध शराब बेचने के जैसे मामले दर्ज है नोपाराम पर चोरी के चार मामले दर्ज है. पहले भी नोपाराम गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details