राजस्थान

rajasthan

सीकर: सुने मकान में चोरी की वारदात, चोरों ने किया नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ

By

Published : Jan 5, 2021, 5:06 PM IST

सीकर के नीमकाथाना के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सूने मकान में दिन-दहाड़े चोरी का मामला सामने आया है. जिसमें चोरों ने मकान से नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ किया. साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, जिसके बाद मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

sikar news, rajasthan news, सीकर न्यूज, राजस्थान न्यूज
नीमकाथाना में चारी की वारदात

सीकर.जिले के नीमकाथाना कोतवाली थाना अंतर्गत जोशी कॉलोनी में दिन-दहाड़े सूने मकान में चोरी की वारदात सामने आई है. जिसमें चोरों ने मकान से नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर फरार हो गए. बता दें कि नीमकाथाना नंबर 7 में दिन-दहाड़े सीए के घर से 2 लाख रुपए नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण चोरी होने का मामला सामने आया है.

नीमकाथाना में चारी की वारदात

इसके बाद घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस की ओर से मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया गया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. पीड़ित जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि परिवार के साथ जयपुर गया था. इसके बाद पीछे से अज्ञात चोरों ने दिन में घर की दीवार को फांदकर मकान के दरवाजे को तोड़कर घर के अंदर घुस गए. इसके बाद घर से कीमती सामान चुराकर फरार हो गए.

पढ़ें:धौलपुर: वारदात की साजिश रचते आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी जब पीड़ित रात को 9 बजे घर आया तब दरवाजे का मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिलने पर पता चला. इसके साथ ही सामान बिखरा हुआ मिला. समान चेक किया गया तो 2 लाख नकदी, 15 सिक्के चांदी के और 5 जोड़ी पाजेब चांदी के पांच गिलास चांदी की कटोरी एक सोने की चेन एक सोने की अंगूठी 1 और पुराने सिक्के, 300 नग, 5 हाथ की घड़ी चोर लेकर फरार हो गए.

वहीं, चोरी की वारदात पर लोगों में काफी आक्रोश है. जिसमें लोगों ने जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने और चोरी हुआ माल बरामद करने की मांग की है. इसके साथ उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बढ़ती चोरी पर लगाम लगाया जाए. जिससे आमजन राहत की सांस ले सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details