राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 7, 2021, 3:57 PM IST

ETV Bharat / state

सीकर: मेडिकल स्टोर में ताला तोड़कर लगाई सेंध, वारदात सीसीटीवी में कैद

सीकर के लक्ष्मी मार्केट स्थित एक मेडिकल स्टोर पर बुधवार रात चोरी हो गई. चोर हेलमेट पहनकर आया और ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दी. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

theft case in Sikar, theft in medical store
मेडिकल स्टोर में ताला तोड़कर लगाई सेंध

सीकर.शहर के लक्ष्मी मार्केट में स्थित एक मेडिकल स्टोर में बुधवार रात चोरी होने की घटना सामने आई है. चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसमें चोर हेलमेट पहनकर दुकान के अंदर घुसा था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मेडिकल स्टोर में ताला तोड़कर लगाई सेंध

जानकारी के मुताबिक लक्ष्मी मार्केट में जैन डिस्ट्रीब्यूटर के नाम से मेडिकल स्टोर है, जहां का मालिक रात को करीब 9 बजे दुकान बंद कर अपने घर गया था. सुबह जब वापस आया तो दुकान के ताले टूटे मिले और अंदर का सामान अस्त-व्यस्त मिला. चोर दुकान के गल्ले से नकदी पार कर ले गया. इसके अलावा कोई ज्यादा सामान चोरी नहीं कर पाया. सुबह सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें-भरतपुर: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने ऑनलाइन ठगी करने वाले 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, लड़कियों की प्रोफाइल बनाकर करता था ब्लैकमेल

हेलमेट की वजह से पहचान में नहीं आया चोर

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर रात करीब 9:30 बजे दुकान के अंदर दाखिल हुआ और 10:00 बजे वापस निकल गया. जबकि दुकान का मालिक 9:00 बजे वहां से गया था. यानी कि उसके निकलने के तुरंत बाद ही चोर ताले तोड़कर अंदर घुस गया. प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि वह रेकी कर रहा था. हेलमेट पहनकर अंदर जाने की वजह से उसका चेहरा पहचानने में नहीं आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details