राजस्थान

rajasthan

श्रीमाधोपुर में सेनेटरी दुकान में चोरी, हजारों रुपए का सामान पार

By

Published : Jul 27, 2020, 11:11 AM IST

श्रीमाधोपुर के ब्रह्मचारी मोड़ के पास शनिवार की रात को अज्ञात चोरों ने एक सेनेटरी की दुकान का ताला तोड़कर हजारों रुपए का सामान लेकर फरार हो गया. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Srimadhopur new, sanitary shop, Theft
सेनेटरी दुकान में चोरी

श्रीमाधोपुर (सीकर).कस्बे के बाईपास रोड पर ब्रह्मचारी मोड़ के पास शनिवार की रात को अज्ञात चोरों ने एक सेनेटरी की दुकान के पीछे के गेट का ताला तोड़कर हजारों का सामान चोरी कर ले गया. जोरावरनगर निवासी राजुसिंह जाट ने बताया कि उसकी ब्रह्मचारी मोड़ के पास सेनेटरी की दुकान है. वह रोज की तरह शनिवार को भी दुकान बंद कर घर चला गया था. सुबह दुकान खोली तो पीछे का गेट खुला था औक दुकान का सामन बिखरा पड़ा था.

यह भी पढ़ें-6 विधायकों के कांग्रेस में विलय मामले में हाईकोर्ट जाएगी बसपा, BJP विधायक की याचिका पर भी सुनवाई आज

वहीं दुकानदार ने चोरी की सूचना पुलिस को दी है. चोर दुकान के पिछे पड़े खाली प्लाट से आकर दुकान के पिछे के गेट का ताला तोड़ अंदर घुसा. इसके बाद चोरों ने दुकान में रखी दो पानी की मोटर, 6 पंखे, पानी की टंकिया. उन्होंने बताया कि चोरों ने 50 हजार रुपए का सामन चुरा कर भाग गया है. वहीं पुलिस मामले की जां कर रही है.

अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

श्रीमाधोपुर अजीतगढ़ पुलिस ने देर रात नाकेबंदी के दौरान अवैध रूप से वाहन में लेकर जा रहे 4 पेटी देशी शराब को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि देर रात सूचना मिली की कार में एक जना अवैध शराब लेकर अजीतगढ़ आ रहा है. इसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपी को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details