राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: बुजुर्ग दंपती की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा पुलिस रिमांड पर

सीकर के दांतारामगढ़ कस्बे में अपने ताऊ-ताई के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

By

Published : Jun 3, 2020, 6:47 PM IST

सीकर न्यूज, Sikar double murder
हत्या का आरोपी गिरफ्तार

दांतारामगढ़ (सीकर). पुलिस ने बुजुर्ग दंपती की हत्या की वारदात को सुलझा लिया है. मृतक दंपती के भतीजे ने धारदार हथियार से अपने ताऊ-ताई की हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया गया.

हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि दांतारामगढ़ क्षेत्र में मंगलवार दोपहर में रामगढ़ कस्बे के वार्ड 18 में 80 साल के बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी रास्तों पर नाकाबंदी कर आरोपी को कुछ ही घंटों में पकड़ लिया था. थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया कि मृतक दंपती जमन लाल व सुंदरी देवी और आरोपी मांगीलाल स्वामी के बीच परिवार में मकान के निर्माण को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर मंगलवार को दोपहर में आरोपी मांगीलाल ने घर पर सो रहे बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें.गर्भवती पत्नी ने कुल्हाड़ी से हत्या कर पति के शव को जमीन में गाड़ा...खुद ही थाने पहुंचकर दी वारदात की जानकारी

दांतारामगढ़ पुलिस ने रींगस थाना प्रभारी हिम्मत सिंह और खाटूश्यामजी थाना प्रभारी मनीष शर्मा के सहयोग से नाकाबंदी कर रींगस कस्बे के पास आरोपी को धर दबोचा. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर हत्या में उपयोग किए गए हथियार की पूछताछ के लिए रिमांड मांगी. जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details