राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 15, 2020, 9:46 PM IST

ETV Bharat / state

सीकरः विवाहिता की कुएं में गिरने से मौत, पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

सीकर के जेरठी गांव में शनिवार को एक विवाहिता का शव कुएं में मिला. इस मामले में पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर विवाहिता को मार कर कुएं में डालने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

विवाहिता का शव, sikar news
कुएं में मिला विवाहिता का शव

सीकर.जिले के दादिया थाना क्षेत्र के जेरठी गांव में शनिवार को एक विवाहिता का शव कुएं में मिला. इस मामले में विवाहिता के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर उसे मारकर कुएं में डालने का आरोप लगाया है. पिहर पक्ष की ओर से ससुराल पक्ष पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक रसीदपुरा गांव की रहने वाली किरण की शादी 5 साल पहले राकेश के साथ हुई थी. किरण के पीहर पक्ष का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. कई बार उनके बीच में समझौता भी हुआ लेकिन, उसे प्रताड़ित करना जारी रखा.

कुएं में मिला विवाहिता का शव

वहीं, शनिवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने पीहर पक्ष को सूचना दी कि वह कुएं में गिर गई है. इस पर पीहर पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया और एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इस मामले में पीहर पक्ष की तरफ से उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने और मारकर कुएं में डालने का मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें- सीकर: फतेहपुर में MLA हाकम अली ने राजकीय अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, दी हिदायतें

दिल्ली पुलिस में है पति

विवाहिता का पति दिल्ली पुलिस में नौकरी करता है और दिल्ली में ही रहता है जबकि वह गांव में रहती थी. इसके बाद भी उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप परिजनों ने लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details