राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दुल्हन अपहरण प्रकरण...दिनभर बना रहा तनावपूर्ण माहौल...लोगों ने किया प्रदर्शन

सीकर में दुल्हन अपहरण मामले में शनिवार को दिनभर तनावपूर्ण माहौल बना रहा. राजपूत छात्रावास के सामने समाज के लोग प्रदर्शन करते रहे. इस बीच सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा रहा.

By

Published : Apr 21, 2019, 1:20 AM IST

दुल्हन अपहरण प्रकरण

सीकर. दुल्हन अपहरण मामले में शनिवार को दिनभर तनावपूर्ण माहौल बना रहा. राजपूत छात्रावास के सामने समाज के लोग प्रदर्शन करते रहे. दोपहर में कलेक्टर आवास के सामने से न्यायाधीश व उनका परिवार खाटूश्यामजी जा रहा था. तभी कुछ प्रदर्शनकारी उनकी गाड़ी के सामने आ गए. इस पर पुलिस व विधायक ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें गाड़ी के सामने से हटाया.

वहीं, विधायक राजेन्द्र गुढ़ा फिर प्रदर्शनकारियों व पुलिस के बीच सड़क पर लेट गए. इस दौरान विधायक राजेंद्र गुढ़ा, राष्ट्रीय करणी सेना के संयोजक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के नेतृत्व में प्रदर्शन जारी रहा. इस बीच प्रदर्शनकारियों ने सीकर कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश की. जिन्हें पुलिस ने रोक दिया.

दिनभर बना रहा तनावपूर्ण माहौल, लोगों ने किया प्रदर्शन

गौरतलब है कि दुल्हन अपहरण मामले में प्रदर्शन कर रहे राजपूत समाज के लोगों ने पुलिस को 3 दिन का समय दिया था. आन्दोलनकारियों के कलेक्टर आवास में घुसने की चेतावनी के बाद शनिवार सुबह से पुलिस ने आरएसी, एसटीएफ के अलावा सीआरपीएफ के जवानों के साथ मोर्चा संभाल रखा था. वहीं, इस बीच सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details