राजस्थान

rajasthan

सीकर: शिक्षक पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों की निष्पक्ष जांच की मांग, शिक्षकों ने दिया ज्ञापन

By

Published : Dec 14, 2019, 1:09 PM IST

Updated : Dec 14, 2019, 1:50 PM IST

राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत और विद्यालय के शिक्षक उपखंड कार्यालय पहुंचे. उन्होंने राजकीय उच्च माध्ययमिक विद्यालय के एक शिक्षक पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों की निष्पक्ष जांच की मांग की है.विद्यालय में व्याप्त दहशत के माहौल पर भी चिंता जताई.

sikar news, teacher accused of molestation, सीकर न्यूज, शिक्षक पर आरोप, निष्पक्ष जांच की मांग
शिक्षक पर लगे आरोपों की निष्पक्ष जांच की मांग

खंडेला (सीकर). सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के एक शिक्षक पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोपों के बाद राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत और विद्यालय के शिक्षक उपखंड कार्यालय पहुंचे. उन्होंने विद्यालय में व्याप्त दहशत के माहौल को समाप्त कर निष्पक्ष जांच कराने की मांग की और जिला कलेक्टर के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

शिक्षक पर लगे आरोपों की निष्पक्ष जांच की मांग

शिक्षक संघ ने बताया, कि छात्रा के साथ हुई कथित घटना को राजनीतिक और सामाजिक तूल देकर विद्यालय में दहशत का माहौल पैदा किया जा रहा है. शिक्षकों को झूठे मामलों में फंसाने की धमकियां दी जा रही हैं. ऐसे माहौल में शिक्षकों का विद्यालय में काम करना दूभर हो गया है.

यह भी पढ़ें :अवसाद में निर्भया कांड के दोषी, खाना-पीना कम किया: सूत्र

आरोपित शिक्षक ने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए नार्को जांच की मांग भी की है. संगठन ने एक ज्ञापन देकर नार्को टेस्ट की मांग की है, ताकि घटना की सच्चाई सामने आ सके. ज्ञापन में घटना की रिपोर्टिंग को लेकर भी सवाल उठाए गए हैं. शिक्षकों ने कहा है, कि मीडिया द्वारा जिस तरह इस घटना को पेश किया गया है, उससे आम शिक्षक शर्मसार हुआ है. विद्यालय के प्रधानाचार्य और स्टाफ ने भी गांव के असामाजिक लोगों पर अप्रत्यक्ष रूप से धमकाने का आरोप लगाते हुये ज्ञापन दिया है.

Last Updated : Dec 14, 2019, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details