राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 6, 2019, 9:55 AM IST

ETV Bharat / state

सीकर में स्कूल बस की टक्कर से छात्र की मौत

छह बहनों के इकलौते भाई की स्कूल बस के नीचे आने से से जान चली गई. बच्चा स्कूल बस से छुट्टी के बाद घर लौट रहा था. जैसे ही बस से उतरा बस चालक ने गाड़ी को पीछे ले लिया. जिससे बच्चे की मौत हो गई.

स्कूल बस ने बच्चे को कुचला, डोड सीकर खबर, sikar news, sikar latest news, school bus collision in Sikar

डोड (सीकर). छह बहनों के इकलौते भाई की स्कूल बस के नीचे आने से मौत हो गई. बच्चा स्कूल बस से छुट्टी के बाद घर लौट रहा था. जैसे ही बस से उतरकर नीचे आया. तो बस चालक ने लापरवाही से बस चलाते हुए पीछे लेकर कुचल दिया. परिजन उसे तुरंत निजी अस्पताल में लेकर गए. वहां से उसे एसके अस्पताल में भेज दिया गया.

स्कूल बस की टक्कर से छात्र की हुई मौत

एसके अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दादिया पुलिस के अनुसार प्रकाश उम्र 11 साल पुत्र अशोक कुमार निवासी कुडली की बस के पहिए के नीचे आने से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बच्चा निजी स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ता था. वह सुबह घर से स्कूल बस में ही बैठकर स्कूल चला गया था.

पढ़ें- बारां में एनीकट टूटने से सैकड़ों बीघा खेत में भरा पानी

इसके बाद दोपहर करीब ढाई बजे स्कूल बस से लौटकर आया. बस में करीब 10 से11 बच्चे बैठे हुए थे. प्रकाश बस से नीचे उतरा ही था. घर के नजदीक ही बस रोजाना उतारती थी. वह घर जाने के लिए कुछ आगे चला कि स्कूल बस चालक ने पीछे लेते हुए टक्कर मार दी.

पढ़ें- बारां में रोडवेज ने यात्रियों को दी नई सौगात

बच्चा नीचे गिर गया और बस के नीचे आ गया. लोगों को दौड़कर आता देख बस चालक फरार हो गया. तब तक सारे बच्चे बस से उतरकर नीचे आ गए. घायल को लोग अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां से गंभीर अवस्था में उसे एसके अस्पताल में रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने कहा कि बच्चे की मौत हो गयी है. उसके बाद पुलिस ने अस्पताल में बच्चे का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details