राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अतिक्रमण के नाम पर तोड़फोड़ का मामला, मुआवजे की मांग पर निकाला मशाल जुलूस

सीकर के नीमकाथाना क्षेत्र में खेतड़ी मोड, भूदोली रोड और कपिल अस्पताल रोड पर सड़क चौड़ीकरण को लेकर हुई तोड़फोड़ के मामले में संघर्ष समिति द्वारा धरना दिया जा रहा है. इसके दूसरे दिन मंगलवार को समिति द्वारा प्रदर्शनकारियों ने एक साथ मशाल जुलूस निकाला गया. समिति ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Oct 16, 2019, 9:35 AM IST

sikar news, सीकर न्यूज

नीमकाथाना (सीकर). जिले के खेतड़ी मोड, कपिल अस्पताल और भूदोली रोड पर सड़क चौड़ीकरण के लिए हुई तोड़फोड़ के मामले में संघर्ष समिति का धरना और क्रमिक अनशन मंगलवार को भी जारी रहा. समिति के द्वारा दोषियों पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग के लिए मशाल जुलूस निकाला गया. समिति के संयोजक सांवलराम यादव ने बताया कि कई लोग अशन पर रहे और धरना प्रदर्शन में शामिल हुए.

अतिक्रमण के नाम पर तोड़फोड़ का मामला

रात को ढ़ाणी भावरियों वाली से मशाल जुलूस निकाला गया. इस दौरान लोगों ने नगर पालिका प्रशासन और दोषी लोगों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पीड़ितों को मुआवजा देने और दोषियों पर कार्रवाई की मांग उठाई.

यह भी पढ़ें-रेलवे ने यात्रियों को दी राहत, अहमदाबाद-दिल्ली सरायरोहिल्ला के बीच चलेगी एसी सुपरफास्ट ट्रेन

वहीं बुधवार को संघर्ष समिति द्वारा सुभाष मंडी के पास बड़ के पेड़ के नीचे से पालिकाध्यक्ष के पुतले की शव यात्रा निकालकर खेतड़ी मोड़ पर पुतले का दहन किया जाएगा. अपनी मांगों को लेकर संघर्ष समिति ने एसडीएम अंजू शर्मा और पालिका अधिकारियों को भी ज्ञापन दिया है. बता दें कि सड़क चौड़ीकरण को लेकर नगर पालिका द्वारा भूदोली रोड, खेतड़ी मोड़, अस्पताल रोड पर करीब 85 निर्माणों को ध्वस्त किया गया था. चौड़ीकरण के नाम पर हुई तोड़फोड़ के मामले में लोगों ने मुआवजा और दोषियों पर कार्रवाई की मांग पर क्रमिक अनशन और धरना शुरू किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details