राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: बहन के प्रेमी ने की भाई की हत्या...जानिए वजह...

रामगढ़ शेखावाटी इलाके के खोटिया गांव में 13 साल के मासूम पवन सिंह की हत्या के मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. पवन सिंह के लापता होने के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने गांव के ही भुपेंद्र पर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अब पुलिस की तफ्तीश में वो ही युवक भुपेंद्र हत्यारा निकला.

By

Published : Mar 8, 2019, 6:40 PM IST

हत्या का आरोपी भुपेंद्र गिरफ्तार

सीकर. थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि भूपेंद्र के पवन सिंह की बहन से प्रेम संबंध थे. वह उससे शादी करना चाहता था. लेकिन एक ही गांव और एक ही समाज के होने की वजह से उसकी बहन ने शादी से इंकार कर दिया. वह चाहता था कि उस पर दबाव बनाया जाए. उस दिन गांव में शादी थी, और पवन सिंह उसमें जा रहा था. रास्ते में भूपेंद्र ने उसे पकड़ लिया और मारपीट की. मारपीट की वजह से उसके मुंह से खून निकलने लगा, तो भूपेंद्र घबरा गया.

हत्या का आरोपी भुपेंद्र गिरफ्तार

उसके बाद वह पवन को कुछ ही दूर स्थित कुएं पर ले गया. जहां उसने पवन का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान भूपेंद्र का एक साथी भी उसके साथ था. हत्या के बाद उसने उसे एक कट्टे में डाला और पास ही स्थित गटर की कुई में ढक्कन हटाकर उसे डाल दिया.गुरुवार रात जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कूबल कर लिया. उससे पहले आरोपी अपने आप को बेकसुर बताते हुए नारको टेस्ट कराने के लिए कह रहा था. उसका कहना था कि उसने पवन को देखा ही नही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details