राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 5, 2019, 8:14 PM IST

ETV Bharat / state

सीकर SP गगनदीप सिंगला ने किया खंडेला थाने का निरीक्षण, समस्याओं को लेकर जल्द समाधान का दिया आश्वासन

सीकर में जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने खंडेला चौकी का निरीक्षण कर थानाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने सीएलजी की बैठक लेकर समस्याओं के जल्द समाधान का आश्वासन दिया.

Sikar Police News, सीकर न्यूज

खंडेला (सीकर). जिले के खंडेला कस्बे की पुलिस चौकी में शनिवार को सीकर अधीक्षक गगनदीप सिंगला की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक संपन्न हुई. बैठक से पूर्व पुलिस अधीक्षक ने खंडेला थाने का निरीक्षण किया और थानाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

पढ़ें- हाई अलर्ट: जैश के आतंकी हमले की आशंका के बाद जैसलमेर एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

सीएलजी की बैठक में उपस्थित लोगों ने पुलिस अधीक्षक को कस्बे की प्रमुख समस्याओं से अवगत कराया. इस दौरान लोगों ने मुख्य बस स्टैंड पर अतिक्रमण, यातायात और शराब ठेकों से संबधित समस्याओं से अवगत करवाया और कस्बे में यातायात व्यवस्थाओं को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस लगाने की मांग की. जिस पर एसपी ने जल्द से जल्द समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया. साथ ही लोगों ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि मकानों के पास शराब के ठेके हैं, जिनके बाहर बैठकर शराब का सेवन किया जा रहा है और इलाके का माहौल खराब किया जा रहा है. लोगों ने इन ठेकों को पाबंद करने की मांग उठाई.

सीकर एसपी ने किया खंडेला थाने का निरीक्षण

एक व्यापारी ने कहा कि हर बार सीएलजी की बैठक होती है, लेकिन यह सिर्फ एक बैठक तक ही सीमित रह जाती है. बैठक में उठाए गए मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया जाता है. सीएलजी की बैठक में अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित नहीं रहने पर बैठक में उपस्थित लोगों ने पुलिस अधीक्षक से सभी विभागों के अधिकारी बैठक में उपस्थित होने की बात कही.

कस्बे में कुछ समय पहले हुई एक हवेली में हुई चोरी का मुद्दा भी बैठक में उठाया गया. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया. बैठक में पुलिस थानाधिकारी हिम्मत सिंह, शुभकरण सैनी, ओपी यादव, शिवदयाल तिवाड़ी, अब्दुल सलाम, अरविंद कुमार, सुनील चौधरी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details