राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की को कर्नाटक से किया दस्तयाब, आरोपी की तलाश जारी

छह माह पहले अगस्त में राजस्थान से अगवा की गई एक नाबालिग बालिका को सीकर की खंडेला पुलिस थाने की पुलिस ने कर्नाटक से दस्तयाब किया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. अगस्त माह में नाबालिग के परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

By

Published : Feb 14, 2021, 8:51 PM IST

police searching the kidnappers, Six month before had been kidnapped from sikar , सीकर खंडेला पुलिस की कार्रवाई .
नाबालिग लड़की कर्नाटक से दस्तयाब

खंडेला(सीकर). छह माह पहले अगस्त में राजस्थान से अगवा की गई एक नाबालिग बालिका को सीकर की खंडेला पुलिस थाने की पुलिस ने कर्नाटक से दस्तयाब किया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. अगस्त माह में नाबालिग के परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

नाबालिग लड़की कर्नाटक से दस्तयाब

पढ़ें:भानोली मर्डर मिस्ट्री : साड़ी के पल्लू में लिखे मोबाइल नंबर ने पुलिस को अपराधियों तक पहुंचाया

सीकर जिले के खंडेला पुलिस थाने ने अगस्त माह में हुए नाबालिग के अपहरण के मामले में कार्रवाई करते हुए नाबालिग को कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले से दस्तयाब किया है. आरोपी अभी पुलिस कि गिरफ्त से बाहर है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक गिरधारीलाल शर्मा ने जानकारी दी कि पिछले साल का प्रकरण था. करीब छह महीने पूर्व अगवा की गई बालिका की पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी. उसके बाद सूचना के आधार पर थाना अधिकारी महेंद्र कुमार और टीम को कर्नाटक राज्य में भेजा गया.

थाना अधिकारी महेंद्र कुमार और टीम ने काफी स्थानों पर तलाश की और उसके बाद टीम को सफलता मिली. पिछले साल अगस्त माह में नाबालिग के परिजन ने अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. नाबालिग लड़की को कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले से दस्तयाब कर लाया गया. आरोपी की तलाश में हमारी टीम लगी हुई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details