राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 27, 2020, 9:17 PM IST

ETV Bharat / state

गहलोत को राजनीतिक सलाहकार बना लेंगे राहुल गांधी तो बढ़ेगा उनका मान-सम्मान: सुमेधानंद सरस्वती

सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह दी है कि उन्हें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपना राजनीतिक सलाहकार बना लेना चाहिए, जिससे उनका और उनकी पार्टी का मान-सम्मान बचा रहे.

सीकर समाचार, sikar news
सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती

सीकर.जिले से भाजपा सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह दी है कि उन्हें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपना राजनीतिक सलाहकार बनाना चाहिए. सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस का सबसे समझदार मुख्यमंत्री माने जाते हैं तो राहुल गांधी को उन्हें अपना सलाहकार बनाना चाहिए, जिससे कि उनका मान-सम्मान और उनकी पार्टी का भी मान-सम्मान बचा रहे.

सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती

दरअसल, सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन में मोदी सरकार पूरी तरह से विफल रही है. सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि जब देश में मामले बढ़ रहे हैं तो लॉकडाउन खोला जा रहा है. यह मोदी सरकार की विफलता है तो राहुल गांधी को यह समझ होनी चाहिए कि केंद्र सरकार ने लॉकडाउन में नियमों की छूट के अधिकार राज्य सरकारों को दिए हैं.

पढ़ें- सीकर: दातारामगढ़ ब्लॉक में एक साथ 11 नए कोरोना पॉजिटिव, क्षेत्र में लगा कर्फ्यू

इसके लिए सभी राज्य सरकार अपने हिसाब से फैसला ले रही हैं. राजस्थान में उनकी सरकार है, जबकि यहां तो सब कुछ खुला हुआ है. सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि राहुल गांधी को इस तरह के बचकानी बयान शोभा नहीं देते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपना राजनीतिक सलाहकार बनाना चाहिए, जिससे कि उनका मान सम्मान बना रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details