राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आईटीबीपी जवान राकेश डोटासरा को गोली लगने से मौत, घर पर मातम का माहौल

फतेहपुर के आईटीबीपी जवान राकेश डोटासरा को गोली लगने से मौत हो गई. वे पुंछ के मेंढर में तैनात थे. जिसके बाद शव के साथ आए आइटीबी के जवानों ने राकेश को सलामी दी. साथ ही तिरंगे में लिपटकर अंतिम विदाई दी. वहीं परिवार वालें जावन के लिए शहीद की मांग कर रहे हैं

By

Published : Aug 20, 2019, 4:23 PM IST

itbp jawan rakesh dotasara shot dead, सीकर न्यूज, घर पर मातम का माहौल

फतेहपुर (सीकर). जिले के उदनसरी गांव निवासी आईटीबीपी का जवान राकेश डोटासरा को गोली लगने से मौत हो गई. वे पुंछ के मेंढर में तैनात था. राकेश का शव जैसे ही घर में पहुंचा, तो घर में कोहराम मच गया. और घर में मातम का माहौल हो गया. जिसके बाद शव के साथ आए आइटीबी के जवानों ने राकेश को सलामी दी. साथ ही तिरंगे में लिपटे जवान को अंतिम विदाई दी.

यह भी पढ़ें- 3 साल बाद छलका बीसलपुर बांध...पूजा अर्चना कर खोले गए दो गेट, 54 गांवों में अलर्ट जारी

बताया जा रहा है कि जवान का शव लेकर आईटीबीपी के अधिकारी जैसे ही गांव पहुंचे, तो घरवालों ने शव लेने से इंकार कर दिया और शहीद का दर्जा देने की मांग की. घटना की सूचना मिलते ही उपखण्ड अधिकारी रेणू मीणा और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. और ग्रामीणों को समझाया तो, परिवार वालें शव लेने के लिए राजी हुए.

यह भी पढ़ें-अजमेर : उधारी मांगने पर व्यापारी सहित 5 लोगों पर फेंका गया तेजाब

बताया जा रहा है कि जवान की मौत की खबर मिलते ही आस-पास के गांवों से लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. राकेश कुमार चार वर्ष पूर्व ही आइटीबीपी में भर्ती हुआ था. वे चार भाई और एक बहन में सबसे छोटा था. बता दें कि जवान की इसी वर्ष फरवरी में शादी हुई थी. जवान की अंतिम यात्रा में भाजपा नेता मधुसूदन भिण्डा, पूर्व विधायक नन्दकिशोर महरिया सहित विभिन्न संगठनों के लोग और ग्रामीण मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details