राजस्थान

rajasthan

सीकर जिले से लगने वाले अन्य जिलों की सीमाओं को किया गया सील

By

Published : Apr 25, 2020, 9:09 PM IST

सीकर में दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र की सीमा जयपुर और नागौर बॉर्डर पड़ता है. इनको पुलिस प्रशासन द्वारा सील किया गया था. वहां पर दांतारामगढ़ पुलिस प्रशासन मुस्तैदी के साथ ड्यूटी कर रहा है.

dantaramgarh police station area  seals the borders of sikar  sikar news  dantaramgarh news
सीमाओं को किया गया सील

दांतारामगढ़ (सीकर).जिले के दांतारामगढ़ में सीकर जिला कलेक्टर यज्ञ मित्र सिंह देव के आदेश के बाद जिले से लगने वाले बॉर्डरों को सील कर दिया गया है. थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया कि खाचरियावास से आगे कल्याणपुरा गांव सीमा पर जयपुर का बॉर्डर लगता है. उसको सील किया जा चुका है. साथ ही गांव सुरेरा और घाटवा गांव से नागौर बॉर्डर को भी सील किया गया है.

सीमाओं को किया गया सील

यहां से किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति को जिले में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. बॉर्डर पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सख्त नजर आ रहा है. यहां से प्रवेश करने वाले प्रत्येक वाहन और बाइक सवारों की जांच करने के बाद ही असुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी आगे जाने दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःसीकर में लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा कर्फ्यू, इलाके में अभी दूसरा पॉजिटिव केस नहीं

लॉकडाउन की पूर्ण रूप से दांतारामगढ़ में पालना करवाई जा रही है. थाना प्रभारी लाल सिंह ने आम जनता से अपील करते हुए आगे कहा कि आपने लॉकडाउन का पालन किया. उसी तरह मॉडिफाइड लॉकडाउन का भी पालन करें. नहीं तो एक महीने की मेहनत पर पानी फिर जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details