राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 22, 2020, 2:28 AM IST

ETV Bharat / state

सीकर: दांतारामगढ़ में विदेश से आए 9 युवकों की गई स्क्रीनिंग, आइसोलेशन में सभी

सीकर के दांतारामगढ़ की नगरपालिका क्षेत्र में नेपाल, दुबई, सउदी अरब और विभिन्न देशों से लौटे कोरोना वायरस के 9 संदिग्ध युवकों की चिकित्सा विभाग की स्पेशल टीम ने स्क्रीनिंग किया. साथ ही उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है.

सीकर खबर ,Corona news
विदेश से आए 9 युवकों की गई स्क्रीनिंग

दांतारामगढ़ (सीकर).तहसील के खाटूश्यामजी की नगरपालिका क्षेत्र में नेपाल, दुबई, सउदी अरब और विभिन्न देशों से लौटे कोरोना वायरस के 9 संदिग्ध युवकों की चिकित्सा विभाग की स्पेशल टीम ने उनके घरों पर जाकर स्क्रीनिंग किया और उन्हें होम आइसोलेशन के लिए निर्देशित किया है.

विदेश से आए 9 युवकों की गई स्क्रीनिंग

चिकित्सा प्रभारी अधिकारी डॉ. गोगराज निठारवाल ने कहां कि विभिन्न देशों से लौटे 9 युवकों को अस्पताल प्रशासन की स्पेशल टीम की निगरानी में है. वहीं स्पेशल टीम उन पर विशेष नजर बनाई हुई हैं. उन्होंने बताया कि सभी की जांच किया गया, तो सभी स्वस्थ्य पाए गए. इस दौरान युवकों को जरूरी दिशा निर्देशकर 14 दिन तक होम आइसोलेशन में रखा गया है.

पढ़ेंः सीकर में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों की हुई स्क्रीनिंग, दी गई ये हिदायत

विदेश से आए युवकों के घरों पर चिकित्सा विभाग की टीम ने देश में फैले कोरोना वायरस बचाव के किए उनके घरों में सोडियम हाईपोक्लोराईट दवाई का छिड़काव करवाया. विदेश से आने वाले खाटूश्यामजी थाना क्षेत्र के 5 खाटूश्यामजी वार्ड 2, 20 और 17 के और एक लामिया तिराहा और एक सीतारामपुरा गांव का हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details